hiralal saini

ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के 2 वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन हकीकत में इन दोनों के 50 से ज्यादा डर्टी पिक्चर बन चुके हैं।

राजस्थान पुलिस में निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और जयपुर कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल के वायरल वीडियो कांड में रोजाना नये खुलासे हो रहे हैं, राजस्थान एसओजी की पूछताछ में सामने आया है कि डीएसपी और महिला कांस्टेबल के बीच 5 साल से अवैध संबंध थे, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

पुष्कर के होटल में बना वीडियो
ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के 2 वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन हकीकत में इन दोनों के 50 से ज्यादा डर्टी पिक्चर बन चुके हैं, जो दो वीडियो वायरल हुए, dsp hiralal saini (1) वो दोनों महिला कांस्टेबल के बेटे के जन्मदिन पर अजमेर जिले स्थित तीर्थराज पुष्कर के पांच सितारा होटल रिसॉर्ट एंड स्पा में बनाये गये थे।

शर्मनाक वीडियो
राजस्थान पुलिस के इतिहास में सबसे शर्मनाक वायरल वीडियो कांड की सिलसिलेवार पूरी कहानी और इसमें शामिल हर एक किरदार के बारे में आपको हम बताते है। दोनों के बीच सामान्य जान-पहचान से लेकर 6 साल के बेटे के सामने स्वीमिंग पूल में संबंध बनाने की कहानी जानने से पहले आप जानिये, आखिर कौन है डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल, सैनी मूल रुप से राजस्थान के झुंझनू जिले के गांव बड़ागांव का रहने वाला है, इनके सीकर में नवलगढ रोड पर मकान तथा जयपुर में गौरव टावर इलाके में फ्लैट है, सैनी जयपुर कमिश्नरेट पुलिस और जयपुर ग्रामीण में थानाधिकारी पद पर रहा है, अजमेर में जीआरपी के थानाधिकारी के रुप में भी सेवाएं दी है, इसी पद पर रहते हुए प्रमोट होकर आरपीएस बना, 3 साल पहले पहली पोस्टिंग अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ पद पर मिली। वहीं महिला कांस्टेबल की बात करें, तो वो नागौर जिले की रहने वाली हैं, 7 मई 2001 को इनकी शादी हुई है, फिर 2008 में इसने राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल पद पर ज्वाइन किया, लंबे समय से जयपुर कमिश्नरेट में तैनात हैं, एसओजी पूछताछ में पता चला कि 5 साल पहले जयपुर से ही डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल के बीच जान-पहचान शुरु हुई, जो स्वीमिंग पूल वाले वायरल वीडियो तक पहुंच गई।

अवैध संबंध
डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल की जान-पहचान अवैध संबंधों में बदल चुकी है, महिला के पास दोनों के 50 से ज्यादा वीडियो और तस्वीरें है, Hira lal saini 10 जुलाई को महिला के बेटे का जन्मदिन था, जन्मदिन के मौके पर दोनों एक पांच सितारा होटल में पहुंचे, यहीं पर ये वीडियो बनाया गया है।

Read Also – DSP- महिला कांस्टेबल का है बड़ा रैकेट, जानिये तह दर तह पूरा मामला