Wednesday, May 12, 2021

Highest Paid YouTube Stars- यू-ट्यूब पर इन सितारों का रहा बोलबाला, जानिये कितने पैसे कमाये

डूड परफेक्ट ने इस साल अपने यू-ट्यूब चैनल से 23 मिलियन डॉलर की कमायी की है, अभी डेविड के चैनल पर 57.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

फोर्ब्स मैग्जीन ने हाल ही में यू-ट्यूब के जरिये दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कंटेट क्रिएटर्स की सूची जारी की है, मैग्जीन के मुताबिक 2020 में यू-ट्यूब के जरिये सबसे ज्यादा कमाई करने वालों की सूची में पहले स्थान पर 9 साल का रेयान काजी है, जिसने 2020 में अपने यू-ट्यूब चैनल पर सबसे ज्यादा 29.5 मिलियन डॉलर कमाये हैं, वहीं मार्क पिलर ने इस साल 19.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है, इसके अलावा प्रेस्टन ने अपने चैनल के जरिये इस साल 19 मिलियन डॉलर की कमाई की है।

अनस्तास्या
फोर्ब्स के मुताबिक इस साल 7वें स्थान पर रही अनस्तास्या ने अपने यू-ट्यूब चैनल से 18.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है, अनस्तास्या के यू-ट्यूब पर 190.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। इस साल डेविड डोब्रिक ने अपने यू-ट्यूब चैनल से 15.5 मिलियन डॉलर की कमाई की है, फिलहाल डेविड के चैनल पर 18 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

डूड परफेक्ट
डूड परफेक्ट ने इस साल अपने यू-ट्यूब चैनल से 23 मिलियन डॉलर की कमायी की है, अभी डेविड के चैनल पर 57.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। आपको बता दें कि जेफ्री स्टार ने इस साल अपने यू-ट्यूब चैनल से 15 मिलियन डॉलर की कमाई की है, जेफ्री के चैनल पर 16.9 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

पहला और दूसरा स्थान
जिमी इस साल दूसरे स्थान पर रहे, इस साल जिमी ने कुल 24 मिलियन डॉलर की कमाई की है, अभी के समय में जिमी के यू-ट्यूब चैनल पर 47.8 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं, टॉप यू-ट्यूब कंटेंट क्रिएटर में रेहट एंड लिंक का भी नाम शामिल है, दोनों ने मिलकर इस साल 20 मिलियन डॉलर की कमाई की है, अभी इनके यू-ट्यूब चैनल पर 41.8 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles