Pak12

स्थानीय लोगों के चेतावनी भी दी गई है कि अगर किसी ने घर में कुत्ते को छिपाया, तो उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा, इसलिये इसे देखते ही तुरंत सूचना दें।

पाकिस्तान के गुंजरांवाला के पुलिस कमिश्नर जुल्फिकार अहमद घुमन का कुत्ता मंगलवार को उनके घर से लापता हो गया, जिसके बाद राज्य की पूरी मशीनरी इस कुत्ते को ढूंढने में लगा दी गई है, रिपोर्ट्स के अनुसार जुल्फिकार अहमद के घर का मेन गेट कुछ देर के लिये खुला था, इसी दौरान कुत्ता बाहर निकल गया।

लाउडस्पीकर से खोज
पुलिस के साथ-साथ नगर निगम के अधिकारियों ने स्थानीय ऑटो रिक्शा में लाउडस्पीकर लगवाकर कुत्ते की खोज की, इतना ही नहीं स्थानीय लोगों के चेतावनी भी दी गई है कि अगर किसी ने घर में कुत्ते को छिपाया, तो उसके खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा, इसलिये इसे देखते ही तुरंत सूचना दें।

घर-घर तलाशी
अपने पालतू कुत्ते को ढूंढने के लिये कमिश्नर ने तो घोषणा कर दी है कि घर-घर तलाशी ली जाए, इसके बाद क्या था, अधिकारियों ने शहर की गलियों से लेकर घर-घर की तलाशी ली,  अधिकारियों को हर कीमत पर कुत्ता ढूंढने का आदेश दिया गया है।

काम छोड़ ढूंढ रहे कुत्ता
स्थानीय पुलिस तथा प्रशासन के कर्मचारियों को खोये हुए कुत्ते को खोजने के लिये अपने काम से छुट्टी दे दी गई है, उन्होने कहा कि सब काम छोड़कर पहले कुत्ता खोजा जाए। रिपोर्ट्स के अनुसार इस कुत्ते की कीमत 4 लाख रुपये है, कमिश्नर हाउस के स्टाफ को भी फटकार लगाया जा रहा है कि कुत्ता बाहर कैसे निकला, वहीं कमिश्नर के बर्ताव की सोशल मीडिया पर खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है।

Read Also – इंग्लैंड में इस एक्ट्रेस के साथ समय बिता रहे हैं केएल राहुल, इशांत की पत्नी ने खोल दिया पूरा मामला