groom

खुशी के मारे दूल्हा अपने होने वाली पत्नी के कभी गाल पर तो कभी फोर हेड पर किस करता है, ये देखकर वहां खड़े लोग भी हूटिंग करने लग जाते हैं।

शादी का मौका हो और मस्ती-मजाक ना हो, ऐसा हो ही नहीं सकता, ऐसे मौके पर दूल्हा-दुल्हन ही नहीं बल्कि उनके परिवार, रिश्तेदार और उनके दोस्त भी इसका जमकर मजा लेते हैं, शानदार चीजें देखने लायक तब होती है, जब दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर होते हैं, फिर उसके घरवाले और दोस्त मस्ती करते हैं, हालांकि कई बार कपल रोमांटिक भी हो जाते हैं।

दुल्हन को गोद में उठाया
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें शादी के जोड़े में कपल बेहद प्यारे लग रहे हैं, इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा हंसते और शरमाते हुए दुल्हन को अपनी गोद में उठा लेता है, फिर उसे गोद में ही लेकर घुमाने लगता है।

सबके सामने किस
इतना ही नहीं खुशी के मारे दूल्हा अपने होने वाली पत्नी के कभी गाल पर तो कभी फोर हेड पर किस करता है, ये देखकर वहां खड़े लोग भी हूटिंग करने लग जाते हैं, जिसके बाद दूल्हा रोमांटिक अंदाज में दुल्हन को गोद में ही माथे पर चूमने लगता है, जबकि दुल्हन शरमाने लगती है।

इंटरनेट पर वायरल वीडियो
ये सीन देखकर सभी बेहद खुश हो जाते हैं, सोशल मीडिया पर इस कपल का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं, कई लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है, Marraige 21 जो दूल्हे के एक्साइटमेंट को खूब पसंद कर रहे हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – 7 साल की दोस्ती प्यार में बदली, पटौदी की युवती दुल्हन, तो झज्जर की लड़की बनी दूल्हा, मंदिर में शादी