Gori rani

गोरी रानी के इस डांस वीडियो को सोनी हरियाणा म्यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, वीडियो अपलोड होते ही धड़ाधड़ लाइक्स पा रहे हैं।

हरियाणा में अकसर किसी खास मौके पर स्टेज डांस का चलन है, सपना चौधरी स्टेज डांसर से स्टार बन चुकी हैं, हरियाणवी गानों का भी खूब चलन हो रहा है, हालांकि ये स्टेज डांसर कई बार अश्लीलता भी परोसने लगती हैं, जिसे देख आस-पास के लोग थोड़ा झेंप जाते हैं, ऐसा ही कुछ गोरी रानी की डांस परफॉरमेंस के दौरान देखने को भी मिला।

लोगों को आई शर्म
हरियाणा के स्टेज डांस के कार्यक्रम के दौरान कुछ लड़कियों को बुलाया जाता है, रागिनी पर डांस करने के लिये, कपड़ों के मामले में ये महिलाएं पूरे शरीर को ढक कर रखती हैं, लेकिन जब बात डांस की आती है, तो कुछ महिलाएं मनोरंजन करते-करते अश्लीलता परोसने लग जाती हैं, कुछ ऐसा ही हुआ है इस वीडियो में, गोरी रागनी जिन्हें लोग गोरी रानी के नाम से जानते हैं, स्टेज पर डांस कर रही थी, लेकिन उनका डांस देखकर जनता को शर्म आ गई।

अजीब रहा अंदाज
गोरी रानी के इस डांस वीडियो को सोनी हरियाणा म्यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, वीडियो अपलोड होते ही धड़ाधड़ लाइक्स पा रहे हैं, गोरी रानी के डांस मूव्स लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है, लेकिन साथ में गोरी रानी का यही अंदाज कुछ लोगों को अखर भी रहा है।

सपना चौधरी ने खूब नाम कमाया
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी, उन पर भी स्टेज पर अश्लीलता परोसने का आरोप लगा था, यही नहीं एक बार तो उन्होने सुसाइड करने की कोशिश की थी, लेकिन अब उनकी जिंदगी में सबकुछ ठीक है, वो आज भी स्टेज डांस करती हैं, लेकिन अब उन पर अश्लील होने का आरोप नहीं लगता। सपना चौधरी ने शादी कर ली है, और अब वो एक बच्चे की मां हैं।

Read Also – त्रिशाकर मधु का MMS वायरल होने से टूटा सिंगर का सपना, नया गाना खूब हो रहा वायरल, वीडियो