dancing car

शख्स ने बताया इस दौरान गेब्रियली डिक्सन के होंठ तथा त्वचा पीली पड़ गई, उसके हाथ पीछे मुड़ गये थे, बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया।

ब्राजील के साओ पाउलो में एक सन्न कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां कार में शारीरिक संबंध बनाने के दौरान 15 साल की लड़की को दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई है, पुलिस ने कहा कि किसी तरह के हिंसा के कोई निशान नहीं हैं, हालांकि मामले को संदिग्ध मौत के रुप में दर्ज किया गया है, गंभीरता से इसकी जांच की जा रही है।

लड़की को आया हार्ट अटैक
डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस का कहना है कि साओ पाओलो का 15 वर्षीय एक लड़की की एक 26 वर्षीय व्यक्ति के साथ यौन संबंध बनाने के दौरान दिल का दौरा पड़ने की वजह से मौत हो गई, युवक ने पुलिस को बताया कि मैं और गेब्रियली डिक्सन अपनी कार में शारीरिक संबंध बना रहे थे, तभी डिक्सन बेहोश हो गई, इसके बाद साओ पाउलो को क्यूबाटाओ में यूपीए जार्डिम कैस्किएरो मेडिकल फैसिलिटी में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

पीला पड़ गया था शरीर
शख्स ने बताया इस दौरान गेब्रियली डिक्सन के होंठ तथा त्वचा पीली पड़ गई, उसके हाथ पीछे मुड़ गये थे, बेहोशी की हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वो बचा नहीं सके, स्थानीय समय के मुताबिक दोपहर 1.20 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

लड़की के साथ नहीं हुई कोई हिंसा
पुलिस के मुताबिक गेब्रियली डिक्सन का इलाज करने वाली नर्सों ने उनके निजी अंग में खून पाया, पुलिस ने हिंसा को लेकर अस्पताल से जानकारी ली, लेकिन नर्सों ने किसी तरह की हिंसा के संकेतों से इंकार किया। युवक ने लड़की के साथ रिलेशन में होने का दावा किया है, हालांकि डिक्सन के घर वालों ने बताया कि उन्हें संबंधों के बारे में पता नहीं है, आपको बता दें कि ब्राजील में सहमति से शारीरिक संबंध बनाने की उम्र 14 साल है, इस वजह से शख्स पर यौन अपराध का आरोप नहीं लगाया गया है।

Read Also – बीच सड़क ड्राइवर को पीटने वाले युवती के बदले बोल, FIR के बाद कहा, मुझे दिमाग की समस्या