Friday, April 23, 2021

दुनिया के सबसे अमीर शख्स को 6 बार हो चुका है प्यार, अकेलेपन से लगता है डर!

करीब 50 साल के हो चुके एलन मस्क ने करीब दो दशकों में ही सबसे अमीर शख्स का खिताब अपने नाम कर लिया है, एलन मस्क को 6 बार प्यार हो चुका है।

स्पेस एक्स के संस्थापक और टेस्ला के सीईओ एलक मस्क दुनिया के सबसे अमीर शख्सियतों में से एक हैं, फिलहाल उनकी संपत्ति 185 बिलियन डॉलर यानी 1.85 खरब डॉलर से भी ज्यादा है, एलन मस्क अपने बिजनेस सेंस के अलावा अपनी लव लाइफ के लिये भी खूब चर्चा में रहते हैं, आइये जानें टेस्ला चीफ एलन मस्क के निजी जीवन से जुड़ी कुछ बातें।

6 बार प्यार
करीब 50 साल के हो चुके एलन मस्क ने करीब दो दशकों में ही सबसे अमीर शख्स का खिताब अपने नाम कर लिया है, एलन मस्क को 6 बार प्यार हो चुका है, उन्होने 5 लड़कियों पर 6 बार अपना दिल हारा है, कुछ से शादी की, तो किसी से ब्याह से पहले ही अलग हो गये।

तीन बार कर चुके हैं शादी
एलन मस्क ने अब तक तीन बार शादी की है, फिलहाल वो अमेरिकन सेलेब ग्राइम्स के साथ रिलेशनशिप में हैं, माना जा रहा है कि चौथी बार मस्क शादी कर सकते हैं। मशहूर रोलिंग स्टोन के साथ इंटरव्यू में एलन ने हाल ही में बयान दिया था कि उन्हें अकेलापन काफी डराता है, वो रात में अकेले सोने से डरते हैं।

बिना पार्टनर नहीं रह सकते
एलन मस्क के मुताबिक वो ऐसे शख्स हैं, जो बिना प्यार और पार्टनर के नहीं रह सकते, इसी वजह से वो अपने लिये कोई ना कोई पार्टनर हमेशा रखते हैं। कहा जा रहा है कि एलन मस्क जल्द ही टेलीकॉम इंडस्ट्री में उतरने का प्लान बना रहे हैं।

Read Also – मलाइका से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, ये एक्ट्रेसेज हो चुकी हैं Oops मोमेंट का शिकार!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles