Friday, April 23, 2021

बॉडीगार्ड से नाजायज संबंध, राज छुपाने के लिये खर्च किये 12 करोड़, पति से अलग हो चुकी है राजकुमारी

डेली मेल के रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंसेज हया के उनके ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ अफेयर था, बताया जा रहा था कि प्रिंसेज पति से अलग होने के बाद अपनी शारीरिक जरुरतों को पूरा करने से लिये बॉडीगार्ड के करीब आई थी।

राजकुमारी हया एक बार फिर से जबरदस्त चर्चा में है, हया दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम की पूर्व पत्नी हैं, दोनों अब अलग हो चुके हैं, इस तरह की बातें सामने आई है, कि शेख की पूर्व पत्नी प्रिंसेज हया का अपने बॉडीगार्ड के साथ अफेयर था, इस अफेयर को दुनिया से छिपाने के लिये हया ने करीब 12 करोड़ रुपये खर्च किये थे।

6ठीं पत्नी
जॉर्डन के राजघराने में पैदा हुई प्रिंसेज हया ने शेख मोहम्मद बिन राशिद से शादी की थी, दोनों के दो बच्चे भी हैं। हया बिन राशिद की 6ठीं पत्नी थी, साल 2018 में प्रिंसेज हया अपने पति को छोड़कर लंदन जाकर रहने लगी थी, इसके करीब एक साल बाद 2019 में दोनों का तलाक हो गया।

बॉडीगार्ड से अफेयर
डेली मेल के रिपोर्ट के मुताबिक प्रिंसेज हया के उनके ब्रिटिश बॉडीगार्ड के साथ अफेयर था, बताया जा रहा था कि प्रिंसेज पति से अलग होने के बाद अपनी शारीरिक जरुरतों को पूरा करने से लिये बॉडीगार्ड के करीब आई थी, दोनों का अफेयर करीब दो साल तक चला।

12 करोड़ खर्च किये
रिपोर्ट के मुताबिक ये भी बताया गया है कि राजकुमारी हया ने अपने अफेयर की बात को दुनिया से छुपाने के लिये बॉडीगार्ड पर करीब 12 करोड़ रुपये खर्च किये थे। राजकुमारी ने अपने प्रेमी को दोस्तों को भी अपना मुंह बंद रखने के लिये अच्छी खासी रकम दी थी, हालांकि इन सब आरोपों से प्रिंसेज हया ने इंकार किया है।

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles