dsp hiralal saini (1)

महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकत करने के आरोपित हीरालाल सैनी और राजेश कुमारी को निलंबित कर दिया गया है।

राजस्थान पुलिस की थू-थू करवाने वाले निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी का बहुत बड़े सेक्स रैकेट है, राजेश अपने पति खेमाराम को छोड़ रखा है, वो अपने 6 साल के बेटे के साथ रहती है, शारीरिक संबंध के इस खेल में राजेश कुमारी ने मां होते हुए भी अपने मासूम को शरीक किया है।

अश्लील हरकत
आपको बता दें कि महिला कांस्टेबल के साथ स्वीमिंग पूल में अश्लील हरकत करने के आरोपित हीरालाल सैनी और राजेश कुमारी को निलंबित कर दिया गया है, सीएम ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए निर्देश दिये हैं, कि सैनी को अबिलंब बर्खास्त किया जाए, मालवीय नगर के एसएफएस कॉलोनी स्थित फ्लैट नंबर 9/908 में रहने वाले सैनी बड़े रईस तरीके से जीते हैं, मूलतः झुंझनू के रहने वाले हीरालाल सैनी की राजनीतिक पहुंच भी बताई जा रही है, जब ये जेडीए में तैनात था, तो इसने बिल्डिंग नियमों को धता बताते हुए अवैध निर्माण किया, जेडीए में जब इस संबंध में शिकायत की गई, तो कोई कार्रवाई नहीं हुई।

एसपी से शिकायत
एसपी जनसुनवाई के लिये मेड़ता सिटी गये थे, पत्र मार्क होते हुए क्राइम असिस्टेंट के पास पहुंचा, लेकिन किसी अधिकारी ने इस लेटर से एसपी को अवगत नहीं कराया, एसपी को तब पता लगा, जब सैनी और महिला कांस्टेबल की करतूत का वीडियो वायरल हुआ, इस पर एसपी ने क्राइम असिस्टेंट समेत 3 लोगों को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए जवाब तलब किया। एसपी ऑफिस को खेमाराम पुत्र मोहमराम ने लेटर भेजा था, लेटर में मुख्य रुप से खेमाराम ने जयपुर कमिश्नरेट में तैनात महिला कांस्टेबल राजेश कुमारी और ब्यावर सीओ हीरा लाल सैनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 154 (1) के अंतर्गत एफआईआर दर्ज कर दंडित करने का आग्रह किया।

खुद ही पोस्ट की वीडियो
लेटर में खेमाराम ने कहा कि कुचामनसिटी थाना अंतर्गत बेगुपुरा निवासी देवाराम की बेटी राजेश कुमारी से 7 मई 2001 को हिंदू रीति-रिवाज से शादी हुई थी, 2008 में राजेश कुमारी की नौकरी राजस्थान पुलिस में लग गई, शादी के करीब 14 साल बाद राजेश ने बेटे को जन्म दिया। महिला कांस्टेबल अब अपने पति से अलग बेटे के साथ रहती है। लेटर के अनुसार राजेश कुमारी ने 13 जुलाई को अश्लील वीडियो अपने व्हाट्सएप्प पर डाला, जिसमें हीरालाल सैनी और राजेश कुमारी नग्न होकर स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत कर रहे हैं, इसके अलावा वीडियो में राजेश कुमार निर्लज्ज होकर हीरालाल का अंडरवियर उतारकर उसके लिंग के साथ शर्मनाक हरकत कर रही है, खेमाराम ने कहा कि 6 वर्षीय बेटे को यौन गतिविधियों के लिये आमंत्रित करना बाल संरक्षण अधिनियम 2012 के अंतर्गत गंभीर अपराध है।

कईयों से संबंध
रिपोर्ट के मुताबिक हीरालाल सैनी के और भी कई महिलाओं से संबंध हैं, सैनी को चिकित्सा विभाग में तैनात एक महिला के साथ कई बार देखा गया है, राजनीतिक पहुंच के चलते इसकी हमेशा कमाई वाली जगह ही पोस्टिंग रही, अजमेर रोड पर इसका एक फार्म हाउस और जयपुर तथा अजमेर में एक दर्जन से ज्यादा प्लॉट और मकान हैं, मालवीय नगर स्थित फ्लैट की कीमत 1 करोड़ से ज्यादा है। एसओजी इस बात की पड़ताल कर रही है, कि वीडियो किसने और क्यों बनाया, कुछ लोगों का कहना है कि ब्लैकमेल करने की गरज से राजेश कुमारी ने ही अपने किसी अन्य प्रेमी की मदद से ये वीडियो बनाया, पुलिस सूत्रों के मुताबिक राजेश कुमारी का भी कई पुलिस वालों के साथ अवैध शारीरिक संबंध है।

Read Also – जयपुर में तैनाती के दौरान DSP की महिला कांस्टेबल से हुई थी दोस्ती, गलती से वीडियो वायरल