rajasthan dsp viral video

रिपोर्ट के अनुसार वीडियो महिला कांस्टेबल ने लीक किया है, महिला कांस्टेबल के पति ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया था कि उसकी पत्नी 13 जुलाई को अपने व्हाट्सएप्प स्टेट्स में स्वीमिंग में अश्लीलता वाला वीडियो और तस्वीरें लगाई थी।

राजस्थान पुलिस को शर्मसार कर देने वाला अंतरंग पलों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, वीडियो अजमेर जिले के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी और जयपुर कमिश्नरेट की महिला कांस्टेबल का है, दोनों स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल के 6 साल के बेटे के सामने बिना कपड़ों के अश्लीलता की सारी हदें पार करते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान पुलिस ने सख्त कदम उठाते हुए आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल को तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है, डीएसपी को निलंबन काल में जयपुर एचओ में हाजिरी देनी होगी।

कब बना वीडियो
जयपुर पुलिस की महिला कांस्टेबल और ब्यावर डीएसपी का डर्टी वीडियो कब और कहां बना, इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है, Jaipur लेकिन महिला कांस्टेबल की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट के आधार पर वीडियो महीने भर पुराना हो सकता है, अजमेर आईजी एस सेंगाथिर के मुताबिक इनके खिलाफ एक महीने से विभागीय जांच चल रही है, इस जांच के बाद डीजीपी के आदेश पर दोनों को निलंबित कर दिया गया है।

कैसे लीक हुआ वीडियो
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वीडियो महिला कांस्टेबल ने लीक किया है, महिला कांस्टेबल के पति ने पुलिस को रिपोर्ट देकर बताया था कि उसकी पत्नी 13 जुलाई को अपने व्हाट्सएप्प स्टेट्स में स्वीमिंग में अश्लीलता वाला वीडियो और तस्वीरें लगाई थी, फिर ये वीडियो सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया, पति ने 2 अगस्त को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

क्या है वीडियो में
वीडियो बेखौफ होकर महिला कांस्टेबल द्वारा शूट किया गया है, ये एक इनडोर स्वीमिंग पूल है, जिसमें महिला कांस्टेबल और डीएसपी नग्न होकर संबंध बनाते दिख रहे हैं, साथ में महिला का 6 साल का बेटा है, महिला कांस्टेबल उसके साथ भी अश्लीलता करती नजर आ रही हैं।

Read Also – नशे में धुत आर्मी जवान पत्नी से संबंध बनाना चाहता था, 3 महिलाओं को मारी गोली