rps-heeralal-saini_

डीएसपी और कांस्टेबल का दूसरा वीडियो भी उसी स्वीमिंग पूल का है, जिसमें पार्ट वन शूट किया गया था, ये उसी वीडियो के आगे का हिस्सा है।

राजस्थान पुलिस की छवि को दागदार और शर्मसार करने वाले डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल का स्वीमिंग पूल में शारीरिक संबंध बनाते 2 मिनट 53 सेकेंड का दूसरा वीडियो वायरल हुआ है, डीएसपी-कांस्टेबल की डर्टी पिक्चर के पार्ट-2 में भी अश्लीलता की सारी हदें पार की गई है।

वीडियो वायरल
स्वीमिंग पूल में अश्लीलता करते नजर आ रहे राजस्थान पुलिस के ब्यावर में सीओ हीरालाल सैनी और जयपुर पुलिस की लेडी कांस्टेबल के वीडियो का पार्ट वन सोशल मीडिया पर 9 सितंबर को तेजी से वायरल हुआ, रात को खबर आई कि डीएसपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों सस्पेंड
रिपोर्ट्स के मुताबिक डीएसपी हीरालाल सैनी को उदयपुर के अनंता रिजॉर्ट से राजस्थान एसओजी की टीम ने गिरफ्तार किया है, गिरफ्तारी के बाद डीएसपी को पूछताछ के लिये जयपुर लाया गया है, हालांकि वीडियो वायरल होने के साथ ही राजस्थान डीजीपी के आदेश पर डीएसपी हीरा लाल सैनी और महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया था। दरअसल राजस्थान स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप यानी एसओजी को विशेष मामलों की कमान सौंपी जाती है, वायरल वीडियो में डीएसपी हीरालाल और महिला कांस्टेबल स्वीमिंग पूल में संबंध बनाते दिख रहे हैं, इनके साथ महिला का 6 साल का बेटा भी है, उसके साथ भी अश्लीलता की गई, इस पर राजस्थान गृह विभाग ने 9 सितंबर को एसओजी को मामले की जांच सौंपी थी, एसओजी की चाइल्ड पोर्नोग्राफी यूनिट ने कार्रवाई करते हुए डीएसपी सैनी को उदयपुर से गिरफ्तार किया।

पार्ट 2 में क्या है
आपको बता दें कि डीएसपी और कांस्टेबल का दूसरा वीडियो भी उसी स्वीमिंग पूल का है, जिसमें पार्ट वन शूट किया गया था, ये उसी वीडियो के आगे का हिस्सा है, Hira lal saini पहले वाले वीडियो में तो महिला कांस्टेबल ही अपने बेटे के साथ अश्लीलता करते दिखीं, जबकि पार्ट 2 में डीएसपी भी बच्चे के साथ सारी हदें पार करते नजर आ रहे हैं।

Read Also – नशे में धुत आर्मी जवान पत्नी से संबंध बनाना चाहता था, 3 महिलाओं को मारी गोली