अवैध संबंधों की वजह से पत्नी और बहू की हत्या, बेटा भी घायल, पुलिस हैरान

0
26
Loading...

ये वारदात दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर-4 की है, जहां रहने वाले 62 वर्षीय रिटायर्ड टीचर सतीश चौधरी ने अपनी पत्नी और बहू को मौत के घाट उतार दिया।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में शुक्रवार सुबह एक शख्स ने अपनी पत्नी और बहू की चाकू से गोदकर हत्या कर दी, इस दौरान बीच-बचाव करने आया शख्स का बेटा भी घायल हो गया है, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, और आरोपी शख्स से पूछताछ कर रही है।

पत्नी और बहू की हत्या
ये वारदात दिल्ली के रोहिणी के सेक्टर-4 की है, जहां रहने वाले 62 वर्षीय रिटायर्ड टीचर सतीश चौधरी ने अपनी पत्नी और बहू को मौत के घाट उतार दिया, बताया जा रहा है कि घरेलू झगड़े की वजह से सतीश ने अपनी पत्नी स्नेहलता और बहू प्रज्ञा चौधरी की हत्या कर दी।

Loading...

बेटा भी घायल
वहीं वारदात के दौरान अपनी मां और भाभी को बचाने के चक्कर में सतीश चौधरी का छोटा बेटा सौरभ भी घायल हो गया है, सौरभ ने ही सुबह 6 बजे पुलिस को घटना की जानकारी दी, सूचना मिलने के बाद पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में ले लिया, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अवैध संबंध की वजह से हत्या
घटना के पीछे अवैध संबंधों की बात सामने आ रही है, कहा जा रहा है कि सतीश की पत्नी और बहू के बीच अवैध संबंध थे, हालांकि पुलिस ने अभी इस पर कुछ भी टिप्पणी करने से मना कर दिया है, आरोपी सतीश चौधरी के दोनों बेटे सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, बड़ा बेटा गौरव सिंगापुर की कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, तो छोटा बेटा बंगलुरु स्थित एक कंपनी में इंजीनियर है, पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here