Friday, May 14, 2021

16 साल की बेटी से पिता के थे नाजायज संबंध, मां और छोटी बहन को घर में गाड़ा!

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिछले साल नवंबर के महीने में उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

अपने ही पिता के प्यार में पड़कर 16 वर्षीय नाबालिग युवती ने अपनी मां और मासूम बहन की हत्या कर दी, इतना ही नहीं आरोप ये भी है कि बाप-बेटी ने मिलकर दोनों के शव को घर में गाड़ दिया, मामले के खुलासे के बाद सनसनी फैल गई है, ये मामला ब्राजील का है, पुलिस ने इस मामले में लड़की के 34 वर्षीय सौतेले पिता को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस का दावा है कि पिता ने अपनी पत्नी की हत्या की बात कबूल ली है।

हत्या की बात कबूली
आरोपी ने पुलिस को बताया कि पिछले साल नवंबर के महीने में उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी, इसके बाद उसकी छोटी बेटी (9 साल) अकसर अपनी मां के बारे में पूछती थी, जिसके बाद उसने महीने भर बाद छोटी बेटी की भी हत्या कर शव को गाड़ दिया।

बड़ी बेटी को जानकारी
बताया जा रहा है कि इस भयानक वारदात में महिला की 16 वर्षीय बेटी ने अपने पिता की मदद की, उसे दोनों हत्याओं के बारे में जानकारी थी, पुलिस ने इस मामले में लड़की को भी पकड़ा था, हालांकि उसने पुलिस के सामने अपनी मां और बहन की हत्या करने की बात से इंकार कर दिया है।

पुलिस सबूत जुटा रही
पुलिस युवती को घर के उस स्थान पर लेकर गई, जहां मां और उसकी छोटी बहन की हत्या के बाद उनके शव को गाड़ा गया था, घर से दो लाशें मिलने के बाद अब पुलिस ने इस मामले में काफी सबूत जुटा लिये हैं, पुलिस के अनुसार युवती ने कबूल किया है, कि उसके अपने सौतेले पिता से शारीरिक संबंध थे, वो अपनी मां से नफरत करती थी, इसलिये उसने दोनों हत्याओं में अपने पिता का साथ दिया।

Read Also – बिन शादी पापा बने थे अंग्रेज कप्तान, गुजारा करने के लिये बार में काम करती थी जो रुट की पत्नी!

- Advertisement -spot_imgspot_img
Latest news
- Advertisement -spot_img
Related news
- Advertisement -spot_img