eksha gurung mtv model photos

इक्षा साल 2019 में सिक्किम पुलिस में भर्ती हुई थी, हालांकि उन्हें हमेशा से मॉडलिंग का शौक रहा है, यही शौक उन्हें टीवी रिएलिटी शो के मंच तक ले आया।

सिक्किम की बेटी इक्षा हैंग सुब्बा उर्फ इक्षा केरुंग इस बात का सबूत हैं कि महिलाओं के लिये कुछ भी नामुमकिन नहीं, जी हां, वो एक पुलिस अधिकारी होने के साथ ही नेशनल लेवल बॉक्सर, बाइक राइडर और सुपरमॉडल भी हैं, हाल ही में उन्होने टीवी रिएलिटी शो एमटीवी सुपर मॉडल ऑफ द ईयर सीजन 2 के टॉप 9 कंटेस्टेंट में जगह बनाई, अब देखना है कि वो इस सीजन में जीतकर खिताब अपने नाम कर पाती हैं या नहीं।

2019 में सिक्कम पुलिस में भर्ती
इक्षा साल 2019 में सिक्किम पुलिस में भर्ती हुई थी, हालांकि उन्हें हमेशा से मॉडलिंग का शौक रहा है, यही शौक उन्हें टीवी रिएलिटी शो के मंच तक ले आया। आपको बता दें कि esha gurung sikkim police जब उन्होने शो में अपना परिचय दिया था, तो शो के पैनलिस्टों में एक मलाइका अरोड़ा ने उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देते हुए कहा था कि ऐसी महिलाओं को सैल्यूट की जरुरत है।

19 साल में पुलिस में भर्ती
इक्षा सिर्फ 19 साल की थी, जब उनका चयन सिक्किम पुलिस में हुआ था, वो वर्तमान में एक पुलिस अधिकारी के रुप में काम कर रही हैं, जिन्हें अपनी नौकरी से प्यार है, eksha gurung mtv इससे पहले वो राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सर रही हैं, जिसे बाइक चलाना भी खूब पसंद है, इक्षा का सपना है कि वो सुपरमॉडल बने, दुनिया को ये बताए, कि ऐसा कुछ नहीं है, जो महिलाएं नहीं कर सकती।

महिलाओं के लिये एक प्रेरणा
सही में वो उन महिलाओं और लड़कियों के लिये एक प्रेरणा है, जो कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर विभिन्न क्षेत्रों में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं। इक्षा को इंस्टाग्राम पर 15 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, eksha supermodel उन्होने यहां अपने बायो में लिखा है, वो एक पुलिसकर्मी, सुपरमॉडल, बॉक्सर, बाइक राइडर और हाइकर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Eksha Kerung (@ekshakerungofficial)

Read Also – पति-पत्नी और फूफा, हत्या, साजिश से लेकर फांसी तक, पढिये प्यार की खूनी लव स्टोरी