एक जोड़े ने इससे एक कदम आगे बढकर एक चार्टर्ड हवाई जहाज को बुक किया और उसी में शादी कर ली, मदुरै के राकेश और दीक्षा ने एक विमान किराये पर लिया।

इन दिनों पूरा देश कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है, संक्रमण के चेन को तोड़ने के लिये ज्यादातर राज्यों में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगाया गया है, शादी के इस मौसम में भी लोगों को खूब दिक्कतें आ रही है, क्योंकि सरकार ने कई तरह के प्रतिबंध लगा रखे हैं, ऐसे में एक कपल ने धरती की जगह आसमान में सात फेरे लेने की योजना बनाई और इसे रिश्तेदारों के सामने पूरा भी किया।

अनोखी शादी
ये अनोखी शादी हुई है तमिलनाडु के मदुरै में, जहां थुथुकुडी जा रहे विमान में रिश्तेदारों के सामने कपल ने शादी कर ली, तमिलनाडु में कोरोना के बढते मामलों की वजह से सीएम स्टालिन ने 24 मई से 31 मई तक पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। इस बीच कई जोड़े जिन्होने 24 से 31 मई के बीच शादी करने की योजना बनाई थी, मंदिरों के बाहर इकट्ठा हुए और अपने रिश्तेदारों के सामने शादी कर ली, क्योंकि लॉकडाउन में किसी समारोह की अनुमति नहीं दी गई है।

चार्टर्ड हवाई जहाज
इसी वजह से एक जोड़े ने इससे एक कदम आगे बढकर एक चार्टर्ड हवाई जहाज को बुक किया और उसी में शादी कर ली, मदुरै के राकेश और दीक्षा ने एक विमान किराये पर लिया, 130 रिश्तेदारों के सामने विमान में शादी की।

2 दिन पहले शादी
इस जोड़े की शादी 2 दिन पहले हुई थी, जिसमें बहुत कम रिश्तेदार शामिल हुए थे, हालांकि जैसे ही राज्य में एक दिन की छूट की घोषणा की गई, तो उन्होने अपनी शादी को यादगार बनाने की योजना बना ली, दंपत्ति ने दावा किया कि सभी 130 यात्री उनके रिश्तेदार थे, जिन्होने आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया था और नेगेटिव रिपोर्ट आने पर ही विमान में सवार हुए थे।