couple

रिपोर्ट के मुताबिक जब ये कपल ब्रिजटाउन एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो एलबर्टो का टेस्ट तो निगेटिव आया, लेकिन एमी का पॉजिटिव आ गया।

सोचिये अगर कोई कपल हनीमून मंनाने के लिये साथ गया हो, लेकिन उसके साथ कुछ ऐसा हादसा हो जाए, कि उन दोनों को 10 दिनों तक अलग-अलग रहना पड़े, इतना ही नहीं उनमें से किसी एक को अजनबियों के साथ सोना पड़ जाए, तो ये हनीमून किसी डरावने सपने जैसा होगा, ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां एक कपल अपनी शादी के बाद हनीमून मनाने गया, इस दौरान उनका पूरा समय एक-दूसरे से अलग ही बिता।

ब्रिटेन का है मामला
दरअसल ये मामला ब्रिटेन के वेस्ट लंदन का है, मेट्रो की एक रिपोर्ट के अनुसार 27 साल की एमी और 33 साल के एलबर्टो की शादी धूमधाम से हुई, इसके बाद उन्होने अपना हनीमून का प्लान बनाया, couple (1) वो हनीमून के लिये आयरलैंड के बारबाडोस पहुंचे, लंदन में दोनों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया, इसके बाद दोनों को जाने की इजाजत मिल गई, वो वहां से निकल गये, लेकिन इस बीत उनके साथ घटना घट गई।

रिपोर्ट पॉजिटिव
रिपोर्ट के मुताबिक जब ये कपल ब्रिजटाउन एयरपोर्ट पर पहुंचे, तो एलबर्टो का टेस्ट तो निगेटिव आया, लेकिन एमी का पॉजिटिव आ गया, इसके बाद तो दोनों के होश उड़ गये, corona in up स्थानीय अधिकारियों ने यहीं पर एमी को एक सरकारी आइसोलेशन सेंटर में पहुंचा दिया, अगले 10 दिन तक यहीं रहने के लिये कहा गया, उधर एलबर्टो ने किसी तरह रहने के लिये एक होटल का जुगाड़ किया, उसे अकेले ही रहना पड़ा।

रुम शेयर
आइसोलेशन सेंटर में एमी को कई अजनबियों के साथ रुम साझा करना पड़ा, जहां पानी तथा टॉयलेट की सुविधाएं भी ठीक नहीं थी, वो करीब 10 दिनों तक वहां रही, एमी और उसके पति की हालांकि फोन पर बात होती रही, लेकिन उन्हें डर लगा रहता था, 10 दिनों के बाद एमी की हालत में ज्यादा सुधार नहीं होने के बाद सरकारी सेंटर से उन्हें निकालकर वहां मौजूद अकेले आइसोलेशन वार्ड में ट्रांसफर कराया गया। couple story रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है, कि वहां एमी के वार्ड में हर रात का 22 हजार रुपये चार्ज किया जा रहा था, जबकि डॉक्टर की फीस भी 18 हजार रुपये तक पड़ रही थी, उन्होने जिस होटल में बुकिंग की थी, वहां से उन्हें रिफंड भी नहीं मिला, इस तरह उनका हनीमून एक तरह से डरावने सपने जैसा रहा, फिलहाल दोनों स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं।

Read Also – पति-पत्नी और फूफा, हत्या, साजिश से लेकर फांसी तक, पढिये प्यार की खूनी लव स्टोरी