Jaipur

वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद महिला कांस्टेबल और आरपीएस को राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर ने निलंबित कर दिया है।

राजस्थान पुलिस की महिला कांस्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक का डर्टी वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों स्वीमिंग पूल में शारीरिक संबंध बनाते नजर आ रहे हैं, चौंकाने वाली बात तो ये है कि ये सब महिला कांस्टेबल के 6 वर्षीय बेटे के सामने किया गया, बेटे से भी अश्लीलता हुई।

महिला कांस्टेबल और डीएसपी निलंबित
वीडियो और तस्वीरें वायरल होने के बाद महिला कांस्टेबल और आरपीएस को राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर ने निलंबित कर दिया है, दोनों के खिलाफ जांच शुरु की गई है, ये सब खुलासा महिला कांस्टेबल के पति की रिपोर्ट पर हुआ है। दरअसल महिला कांस्टेबल जयपुर कमिश्नरेट में तैनात है, जबकि आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ पद पर तैनात है, महिला कांस्टेबल निलंबन काल के दौरान पुलिस लाइन जयपुर कमिश्नरेट और आरपीएस हीरालाल सैनी पुलिस मुख्यालय में अपनी उपस्थिति देंगे, दोनों के खिलाफ विभागीय जांच भी होगी।

नशे में धुत
वायरल वीडियो देखने से पता चलता है कि ये वीडियो महिला कांस्टेबल और आरपीएस की सहमति से बना है, आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धुत दिखाई दे रहे हैं, महिला कांस्टेबल बार-बार कैमरे की ओर देखती भी है, हालांकि इस पूरे मामले में आरपीएस का कहना है कि किसी साजिश के तहत वीडियो एडिट किया गया है, वीडियो में जिस महिला के साथ होने की बात कही जा रही है, वो उसे जानते तक नहीं, जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

2018 से ब्यावर डीएसपी पद पर
आपको बता दें कि हीरा लाल सैनी 2018 से ब्यावर डीएसपी पद पर तैनात हैं, कुछ माह पहले उनकी जगह एक प्रोबेशनर आईपीएस को लगा दिया गया था, बाद में प्रोबेशनर आईपीएस को दूसरी जगह लगाकर सीओ हीरालाल सैनी को ट्रांसफर कर दिया गया।

Read Also – दहेज नहीं लाने पर पत्नी के नाजुक अंग को सिगरेट से दागा, बीयर की बोतल डाल दी