प्रेमिका ने पत्नी बनी युवती का अंतरंग वीडियो दुकान में 50-50 रुपये में बिक रहा, पति…

0
184
Loading...

युवती लगातार युवक से शादी की जिद कर रही थी, जबकि युवक राजी नहीं था, इससे परेशान होकर युवती प्रेमी के घर पहुंच गई और हाईवोल्ट्रेज ड्रामा किया।

प्रेमिका से पत्नी बनी युवती का अश्लील वीडियो बनाकर खुद पति ने वायरल कर दिया, इतना ही नहीं उनके अंतरंग पलों का वीडियो मोबाइल के दुकानों पर 50-50 रुपये में बिक रहा था, लोग अपने मोबाइल फोन में उसे डाउनलोड करा रहे थे, ये हैरान करने वाला मामला यूपी के बरेली का है, जहां पुलिस ने जब आरोपित के घर पर दबिश दी, तो पहले ही वो अपनी पत्नी को लेकर फरार हो चुका था, पुलिस वीडियो वायरल करने वाले लोगों की तलाश कर रही है।

ऐसे शुरु हुआ प्रेम प्रसंग
एक लीडिंग वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के अनुसार बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला युवक जयपुर काम की तलाश में पहुंचा था, वहीं पर क्योलड़िया थाना क्षेत्र की युवती भी अपने परिजनों के साथ रहती थी, जहां दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरु हो गया, मामले की भनक जह युवती के परिजनों को लगी, तो वो तुरंत बेटी को लेकर गांव लौट गये, हालांकि इसके बाद भी दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती रही।

शादी का बनाया दबाव
बताया जाता है कि युवती लगातार युवक से शादी की जिद कर रही थी, जबकि युवक राजी नहीं था, इससे परेशान होकर युवती प्रेमी के घर पहुंच गई और हाईवोल्ट्रेज ड्रामा किया, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को लेकर थाने आ गई, फिर समझा-बुझाकर दोनों को अपने-अपने घर भेज दिया, इसके बाद गांव में पंचायत हुई और दोनों की शादी करा दी गई।

अंतरंग पलों का वीडियो
शादी के बाद से युवती अपने ससुराल में ही थी, इस दौरान युवक अपनी पत्नी के साथ अंतरंग पलों का वीडियो मोबाइल फोन से बनाता था, वो अपने दोस्तों और जानने वाले को खुद ही वीडियो दिखाता था, इसके बाद किसी तरह से वीडियो इलाके में फैल गया, जिसके बाद वहां की मोबाइल दुकान चलाने वाले लोगों के हाथ लग गया, जिसके बाद इसे 50-50 रुपये में बेचा जाने लगा।

पत्नी को लेकर फरार
जब ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया, तो पुलिस ने बिना देर किये आरोपित पति के घर पर दबिश दी, तो पता चला कि पति अपनी पत्नी को लेकर घर से फरार हो गया है, इसके साथ ही पुलिस ने मोबाइल दुकानदारों और दूसरे लोगों को भी चेतावनी दी है कि ऐसे वीडियो को एक-दूसरे को ना भेजे नहीं तो उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here