woman

पीड़िता महिला की करीब 5 साल पहले 2016 में शादी हुई थी, लेकिन एक साल के भीतर ही इस कपल में शारीरिक संबंध बनाने को लेकर समस्याएं होने लेगी, पति समलैंगिक था।

शादी के 1 साल बाद ही एक दंपत्ति में यौन समस्याओं को लेकर विवाद होने लगा, मामला इतने में ही नहीं रुका बल्कि पति ने अपने दोस्त को बुलाकर अपने सामने ही पत्नी का रेप करवाया और खुश होने लगा, पति-पत्नी के संबंधों को शर्मसार कर देने वाला ये मामला महाराष्ट्र के बारामती जिले का है, ये घटना बारामती के पास एक गांव की है। पीड़िता की शिकायत के बाद पति के साथ ही 4 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

समलैंगिक पति ने करवाया रेप
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता महिला की करीब 5 साल पहले 2016 में शादी हुई थी, लेकिन एक साल के भीतर ही इस कपल में शारीरिक संबंध बनाने को लेकर समस्याएं होने लेगी, couple2 पति समलैंगिक था, इस बात का पता चलने के बाद भी पत्नी ने इस बात को कुछ समय तक नजरअंदाज किया। लेकिन हद तो तब हो गई जब पति ने व्हाट्सएप्प के जरिये मैसेज कर अपने एक दोस्त को घर बुलाया और अपने सामने ही पत्नी से शारीरिक संबंध बनाने को कहा, जब पत्नी का रेप हो रहा था, तो मानसिक रुप से विकृत पति खुश हो रहा था।

4 सालों में कई लोगों से रेप करवाया
4 सालों में पति ने अपनी पत्नी के साथ कई लोगों के संबंध बनवाये, पति की इस हरकत से तंग आकर पत्नी ने काफी हंगामा किया, लेकिन इसका कुछ खास असर नहीं हुआ, couple (4) 6 महीने पहले दोनों में जब बात ज्यादा बढ गई, तो पत्नी अपने मायके चली गई, फिर मां को सबकुछ बता दिया, मां की सलाह पर वो पुलिस तक पहुंची।

पति के साथ 4 और गिरफ्तार
महिला ने पुलिस को बताया कि उसके साथ 7 से 8 लोगों ने रेप किया है, मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया, couple (5) केस दर्ज होने के बाद पति को गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ की तो 4 और लोगों के नाम सामने आये, जो इस घिनौने काम में शामिल थे, पुलिस ने इस मामले में पति के साथ ही 4 और लोगों को गिरफ्तार किया है, बाकियों की तलाश की जा रही है।

Read Also – जिसमें पत्नी समेत सवार थे बिपिन रावत, सेना का सबसे सुरक्षित हेलीकॉप्टर, जानिये खासियत