mobile-video

वीडियो लीक करने वाले की पहचान टॉम के रुप में हुई है, उन्होने बताया कि सरकारी कर्मचारियों और सांसद अकसर संसद की प्रार्थना कक्ष का इस्तेमाल सेक्स करने के लिये करते हैं।

ऑस्ट्रेलिया संसद के भीतर सांसदों तथा कर्मचारियों के सेक्स तथा मास्टरबेट का वीडियो लीक होने से हंगामा मचा हुआ है, पूरे देश में पीएम स्कॉट मॉरिसन की सरकार के खिलाफ लाखों लोग सड़क पर हैं, इससे पहले भी संसद के भीतर एक महिला कर्मचारी के साथ बलात्कार का मामला काफी सुर्खियों में रहा था, इस बीच नये कांड का खुलासा होने के बाद सरकार ने तत्काल अपने एक कर्मचारी को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है।

लीक हुआ सेक्स वीडियो
ऑस्ट्रेलियाई संसद के अंदर शूट किये गये सेक्स वीडियो को एक ग्रुप चैट पर शेयर किया गया था, जिसे किसी ने लीक कर दिया है, इस वीडियो का मीडिया में खुलासा होने के बाद तहलका मच गया, वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति तो महिला सांसद के डेस्क के पास मास्टरबेट कर रहा है।

प्रार्थना कक्ष का इस्तेमाल सेक्स के लिये
वीडियो लीक करने वाले की पहचान टॉम के रुप में हुई है, उन्होने बताया कि सरकारी कर्मचारियों और सांसद अकसर संसद की प्रार्थना कक्ष का इस्तेमाल सेक्स करने के लिये करते हैं, Realtion उसने आरोप लगाया कि सेक्स वर्कर को संसद की इमारत के अंदर लाया जाता है, ताकि गठबंधन सरकार के सांसदों को खुश किया जा सके, टॉम ने बताया कि कर्मचारियों के बीच में अकसर अश्लील तस्वीरों का आदान-प्रदान होता है, ये इतना ज्यादा होता है, कि वो अब इसके आदी हो चुके हैं।

पूरे देश में विरोध प्रदर्शन
पूरे देश में आरोपियों के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन शुरु हो गया है, इस प्रदर्शन में ऑस्ट्रेलियाई महिला सांसद भी शामिल है, महिला मामलों की मंत्री मरिसे पायने ने कहा, कि सरकार को इस पूरे मामले की जांच करानी चाहिये, आम जनता की नाराजगी से बचने के लिये सरकार ने पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच कराने का ऐलान कर दिया है।

Read Also – पीएम मोदी तो लगातार गलत बोलते हैं, मैं आपके साथ हूं, तीरथ सिंह रावत के बयान पर रवीश कुमार का तंज!