बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी और विराट की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, किसी दूसरे इंसान को प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा होता है।

आज टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी की दूसरी सालगिरह है, दोनों ने दो साल पहले 11 दिसंबर 2017 को गुपचुप तरीके से इटली में शादी की थी, विराट-अनुष्का की शादी में सिर्फ परिवार और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे, अब सालगिरह के मौके पर विराट-अनुष्का ने एक-दूसरे को बधाई दी है।

अनुष्का ने दिया प्यारा संदेश
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी और विराट की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, किसी दूसरे इंसान को प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा होता है, प्यार जो चीज होती है वो सिर्फ भावनाएं नहीं है, ये उससे कहीं ज्यादा है, ये गाइड और प्रोपेलर जैसा होता है, संपूर्ण सत्य का रास्ता, और मैं सचमुच खुशकिस्मत हूं कि मुझे सच्चा प्यार मिला।

विराट ने पोस्ट की तस्वीर
विराट कोहली ने भी पत्नी की शादी को सालगिरह की बधाई दी, उन्होने एक दूसरी प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होने लिखा, यहां सिर्फ प्यार है और कुछ नहीं, जब भगवान आपको ऐसे इंसान का साथ देता है, जो आपको हर दिन ये एहसास दिलाता है, तो आपको सिर्फ कृतज्ञता की भावनाएं होती है।

ऐसी थी पहली सालगिरह
विराट-अनुष्का ने दो साल पहले इटली में शादी की थी, पहली एनिवर्सरी पर दोनों ने एक स्पेशल वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें दोनों के शादी की रस्मों की तस्वीरें थी, और बैकग्राउंड में पीर वी तू गाना बज रहा था, ये गाना विराट-अनुष्का के लिये ही बनाया गया था, जिसे सिंगर हरदीप कौर ने आवाज दी थी, इस वीडियो को साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा था वह स्वर्ग होता है, जहां समय गुजरता है तो आपको पता ही नहीं चलता, जब आप अच्छे इंसान से शादी करते हैं तो भी स्वर्ग बन जाता है।

https://www.instagram.com/p/B56zEVBJqwF/

https://www.instagram.com/p/B560ZTDFeU2/?utm_source=ig_embed

https://youtu.be/dZn3t9ZS2mo

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here