मरने वाली महिला की उम्र 29 साल थी, वहीं मामले में पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं।

एक महिला और एक पुरुष ने मिलकर पहले लोहे के रॉड से एक महिला की हत्या की, आरोपियों ने एक और चौंकाने वाली बात कबूली कि महिला जब अपनी अंतिम सांसें ले रही थी, तो दोनों आरोपियों ने मृतका के बेडरुम में जाकर शारीरिक संबंध बनाये, मृतका को मारने वाली महिला से समलैंगिक संबंध की बात भी सामने आई है, हद तो ये रही कि इस मामले में आरोपित कपल ने इस वारदात के बाद मृतका के घक से कार समेत कई सामानों की चोरी भी की, ये मामला अमेरिका के ओकलाहोमा के तुलसा का है, महिला की हत्या 4 जनवरी को हुई थी।

आरोपित गिरफ्तार
डेली मेल के रिपोर्ट के मुताबिक मरने वाली महिला की उम्र 29 साल थी, वहीं मामले में पुलिस ने एक दंपत्ति को गिरफ्तार किया है, जिसने पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे किये हैं, couple (1) 28 साल के निकोलस जॉनसन और 25 साल की ब्रिनली डेनिसन नाम के इस कपल को गिरफ्तार किया गया है, दरअसल पुलिस के सामने हुई पूछताछ में निकोलस ने बताया कि वो डेनिसन के साथ रिलेशनशिप में था, लेकिन डेनिसन मरने वाली महिला के साथ भी समलैंगिक संबंध में थी।

पसंद नहीं था रिश्ता
दरअसल निकोलस को उनकी पार्टनर का समलैंगिक संबंध पसंद नहीं था, इसी वजह से उसने मर्डर कर दिया, दोनों आरोपित को वॉशिंगटन काउंटी जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने इस मामले में चोरी हुई कार फयेत्टविल बरामद की है, इस कार के अंदर ही आरोपित कपल सो रहा था, पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की, तो उन्होने अपना जुर्म कबूल लिया, निकोलस ने बताया कि डेनिसन भी उसके साथ जुर्म में शामिल थी।

दोनों ने रची साजिश
दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची, मारने के बाद डेनिसन ने सारे सबूत मिटाने की कोशिश की, वहीं पुलिस को सामने जॉनसन ने कहा कि couple2 हत्या के बाद दोनं ने मृतक महिला के बेडरुम में जाकर शारीरिक संबंध बनाये, निकोलस ने लकहा कि उसको डेनिसन के दूसरी महिला से संबंध पसंद नहीं थे।

Read Also – कंगना रनौत के प्यार में गिरफ्तार हुआ ये एक्टर, पत्नी को भी छोड़ सकता है