Sunday, April 18, 2021

एक साल में 23 बच्चों का बाप बन गया ये युवक, बताया क्यों महिलाएं करती है इतना पसंद?

युवक का कहना है कि महिलाएं उसकी नस्ल तथा स्पर्म के हेल्दी होने की वजह से उसे बेहद पसंद करती है।

अगर एक युवक एक ही साल में 23 बच्चों का जैविक पिता बन जाए तो, शायद पढकर आप भी हैरान हो रहे होंगे, लेकिन ये बिल्कुल सच है, दरअसल शुरु-शुरु में एक युवक ने इसे शौकिया तौर पर शुरु किया था, लेकिन बाद में इसे अपना फुल टाइम जॉब बना लिया, अब नौबत ये आ गई है कि इस युवक की हरकत की जांच शुरु हो गई है।

क्या है मामला
ये मामला ऑस्ट्रेलिया का है, जहां एलन फान नाम के शख्स की वजह से एक साल में 23 बच्चे पैदा हुए हैं, ये शख्स देश में स्पर्म डोनेट करने के लिये काफी चर्चित हो चुका है, युवक का कहना है कि महिलाएं उसकी नस्ल तथा स्पर्म के हेल्दी होने की वजह से उसे बेहद पसंद करती है।

अपनी पत्नी से दो बच्चे
डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार एलन को अपनी पत्नी से दो बच्चे हैं, लेकिन उसने प्राइवेट तौर पर स्पर्म डोनेट करके करीब 30 बच्चे पैदा किये हैं, वह रजिस्टर्ड फर्टिलिटी सेंटर में भी स्पर्म डोनेट करता है। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में रहने वाले 40 वर्षीय इस शख्स की जांच हो रही है, क्योंकि कुछ फर्टिलिटी क्लिनिक ने ही एलन के बारे में शिकायत की है, शख्स पर आरोप है कि उसने वैध क्लिनिक से अलग स्पर्म डोनेट किये और तय सीमा से ज्यादा बच्चे पैदा किये हैं।

क्या कहता है कानून
ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया के कानून के मुताबिक एक युवक सिर्फ दस फैमिली क्रिएट कर सकता है, वहीं एलन का कहना है कि महिलाओं को मना करना उसके लिये काफी मुश्किल भरा काम है, इसी वजह से उन्होने एक दिन में तीन महिलाओं को स्पर्म डोनेट किया।

Read Also – Gold Price- सोने की कीमत में 4 साल में सबसे बड़ी मासिक गिरावट, चांदी भी लुढकी!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles