realtion

मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक की उम्र करीब 25 साल थी, वो अपनी पूर्व मंगेतर के साथ होटल गया था, मृतक और उसकी प्रेमिका ड्रग्स के आदी थे।

गुजरात के अहमदाबाद से एक दंग कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर शारीरिक संबंध के दौरान फेविक्विक प्रयोग करने की वजह से युवक की मौत हो गई, बताया जा रहा है कि मृतक के पास प्रेमिका से सेक्स करने के लिये कंडोम नहीं था, तो उसने अपने निजी अंग में फेविक्विक लगा लिया, लेकिन इस वजह से मल्टीपल ऑर्गन फेलियर हो गया, बाद में उसकी मौत हो गई, बताया जा रहा है कि मृतक ड्रग लेने का आदी था।

कंडोम नहीं था
मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक की उम्र करीब 25 साल थी, वो अपनी पूर्व मंगेतर के साथ होटल गया था, मृतक और उसकी प्रेमिका ड्रग्स के आदी थे, couple (1) दोनों ने ड्रग्स लेने के बाद शारीरिक संबंध बनाने का प्लान किया, लेकिन उनके पास कंडोम नहीं था, जिसकी वजह से शख्स ने फेविक्विक को अपने प्राइवेट पार्ट में लगा लिया। सीसीटीवी जांच से पुलिस को पता चला है कि मृतक जब होटल आया था तो उसके साथ दो लड़कियां थी, एक लड़की उसके साथ होटल रुम में गई, तो दूसरी स्कूटी लेकर वहां से चली गई।

ड्रग्स के बाद सेक्स
मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ये लोग फेविक्विक अपने साथ लेकर आये थे, क्योंकि नशे के दौरान कभी-कभी व्हाइटनर के साथ उसके मिश्रण का भी इस्तेमाल करते थे, couple (1) घटना के अगले दिन शख्स अंबर टावर के पास बेहोशी की हालत में मिला, उसका दोस्त उसे घर ले गया, मृतक के माता-पिता को लगा कि वो ड्रग्स लेता है, जिसकी वजह से वो बेहोश हो गया है, लेकिन जब लंबे समय तक उसे होश नहीं आया, तो परिजन उसे अहमदाबाद सिविल अस्पताल ले गये, जहां उसकी मौत हो गई।

एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज
पुलिस ने एक्सीडेंटल मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, जांच और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस को पता चला है कि मृतक ने अपने निजी अंग में फेविक्विक लगाया था, इसके बाद उसका मल्टीपल ऑर्गन फेलियर हो गया, और उसकी मौत हो गई, वहीं पुलिस को विसरा रिपोर्ट का इंतजार है, जिससे मामले और साफ हो जाएगा।

Read Also – दरोगा बनकर लोगों के सामने रौब झाड़ता था, पत्नी की वजह से खुला मामला