पहले कहा मेरी पत्नी से संबंध बनाओ, फिर कही ऐसी बात, बॉस की प्रताड़ना से परेशान कर्मचारी ने…

0
112
Loading...

नौकरी के करीब दस महीने बाद निखिल ने अपने पिता अशोक परमार को बताया था कि उसके बॉस और उनकी पत्नी उसे प्रताड़ित कर रहे हैं, वो नौकरी छोड़ना चाहता है।

गुजरात के अहमदाबाद में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक कंपनी के बॉस ने पहले अपने कर्मचारी पर अपनी पत्नी से प्यार करने का दबाव बनाया, जब दोनों एक-दूसरे से प्यार करने लगे, तो फिर बॉस ने कर्मचारी को रिश्ता खत्म करने के लिये मजबूर किया, ये बात बॉस की पत्नी को नागवार गुजरी और उसने कर्मचारी निखिल परमार को प्रताड़ित करना शुरु कर दिया। जिससे परेशान होकर निखिल ने आत्महत्या कर ली।

मामला दर्ज
पुलिस ने सुसाइड के लिये उकसाने का मामला कंपनी के मालिक और उनकी पत्नी के खिलाफ दर्ज कर लिया है, साथ ही मामले की जांच जारी है, एफआईआर के अनुसार 19 वर्षीय निखिल की शादी नहीं हुई थी और वो गोमतीपुर का रहने वाला था, अक्टूबर 2018 में वासना की इस कंपनी में उसने नौकरी शुरु की थी।

Loading...

14 जुलाई को सैलरी देने के लिये बुलाया
नौकरी के करीब दस महीने बाद निखिल ने अपने पिता अशोक परमार को बताया था कि उसके बॉस और उनकी पत्नी उसे प्रताड़ित कर रहे हैं, वो नौकरी छोड़ना चाहता है, निखिल के पिता ने इसके लिये सहमति भी दे दी, पुलिस रिपोर्ट के अनुसार 14 जुलाई 2019 को निखिल के बॉस ने उसे सैलरी लेने के लिये ऑफिस बुलाया, 15 जुलाई को वो मिलने पहुंचा, इसके बाद निखिल ने अपने पिता को बताया कि बॉस उसे राजस्थान ट्रिप पर ले जाना चाहते हैं।

20 जुलाई को सुसाइड की जानकारी
20 जुलाई को निखिल के बॉस ने उनके पिता को फोन पर बताया कि निखिल ने कंपनी के गोदाम में आत्महत्या कर ली है, अशोक जब मौके पर पहुंचे, तो बेटे की लाश ऑफिस में मिली, निखिल की मौत के करीब 3 महीने बाद उसके भाई ने जब उसका मोबाइल चेक किया, तो पाया कि निखिल और उसके बॉस के बीच लंबी बातचीत हुई थी।

मुझसे गुलामों जैसा बर्ताव मत कीजिए
इस दौरान उन्हें एक ऐसा संदेश मिला, जिससे पूरा परिवार हैरान रह गया, इसमें लिखा था, आपने अपनी पत्नी से मुझे प्यार करने के लिये कहा, मैंने वैसा ही किया, उसके बाद वह भी मुझसे प्यार करने लगी, आपके कहने पर हमने संबंध बनाये और उसके बाद आप चाहते थे कि मैं आपकी पत्नी से रिश्ता खत्म कर दूं, आपने मुझे ये भी धमकी दी कि आप मुझे सैलरी नहीं देंगे, प्लीज मेरे साथ गुलामों जैसा बर्ताव मत कीजिए, मुझ पर रहम कीजिए।

पत्नी नहीं चाहती थी रिश्ता खत्म हो
शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया था कि 45 वर्षीय कंपनी का मालिक निखिल को अपनी 25 वर्षीय पत्नी से प्यार करने के लिये दवाब डाला, उसके बाद रिश्ता खत्म करने के लिये कहा, निखिल ने महिला से कहा कि वो रिश्ता आगे नहीं बढा पाएगा, जिस पर महिला ने उसे प्रताड़ित करना शुरु कर दिया, दोनों ओर से खुद को फंसा देख निखिल ने आत्महत्या कर ली।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here