नेहरु के पिता पर टिप्पणी करना पड़ गया महंगा, बॉलीवुड एक्ट्रेस गिरफ्तार

0
104

 

पायल रोहतगी को पुलिस ने अहमदाबाद से हिरासत में लिया है, कुछ समय पहले ही युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने पायल के बयान पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, पायल की टीम ने सोशल मीडिया के जरिये ये जानकारी दी है, आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले अपने ट्विटर हैंडल पर एक विवादित वीडियो साझा किया था, जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने ये कार्रवाई की है। फिलहाल एक्ट्रेस से पूछताछ की जा रही है।

एक्ट्रेस पर आरोप
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पायल रोहतगी को पुलिस ने अहमदाबाद से हिरासत में लिया है, कुछ समय पहले ही युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने पायल के बयान पर आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, इस शिकायत में एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं।

अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक
बूंदी एसपी ममता गुप्ता ने कहा कि एक्ट्रेस को हिरासत में लिया गया है, केस दर्ज कर लिया गया है, वहीं पायल रोहतगी ने अपनी गिरफ्तारी का दावा किया था, उन्होने ट्विटर पर लिखा था मुझे राजस्थान पुलिस ने मोती लाल नेहरू पर एक वीडियो साझा करने के लिये गिरफ्तार किया है, जिसे मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था, अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है, इस ट्वीट में उन्होने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, गृह मंत्रालय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल को भी टैग किया है।

अभद्र टिप्पणी का आरोप
मालूम हो कि पायल पर आरोप है कि उन्होने स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरु के परिवार की महिलाओं और पूर्व पीएम जवाहर लाल नेहरु, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की, पायल के खिलाफ आईटी अधिनियन धारा 66 और 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है, बताया जा रहा है कि पायल ने ये वीडियो 21 सितंबर को फेसबुक पर अपलोड किया था, जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में बनी हुई थी, पायल सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहती हैं, वो आये दिन कोई ना कोई वीडियो साझा कर विवादों में फंसती दिखती है, इससे पहले उन्होने बिग बॉस 13 को लेकर दिये गये बयानों को लेकर खबरों में थी, उन्होने कहा था कि बिग बॉस में लोग पैसा और फेम लेने के लिये आते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here