britain

शादी के बाद मोहम्मद अहमद इब्राहिम ने कहा कि ना तो उसे पैसे चाहिये और ना ही ब्रिटेन की नागरिकता, वो खुद कमाकर अपनी पत्नी का ख्याल रख सकते है।

प्यार ना जाति मानता है ना मजहब, ना उम्र, ना नीच ना ऊंच, ऐसी ही एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, दरअसल इस साल के शुरुआत में ब्रिटेन में रहने वाली 80 साल की एक महिला ने खुलासा किया है कि उसे फेसबुक पर मिले खुद से 46 साल छोटे लड़के से बेइंतहां प्यार हो गया, इस शख्स ने बुढापे में उसे प्यार का एहसास करवाया है, इसके बाद तो बवाल मच गया था।

महिला ने क्या कहा
बुजुर्ग महिला ने लाइव टीवी पर अपने सेक्सुअल रिलेशन का भी जिक्र किया था, लेकिन अब इस कपल ने शादी कर ली है, शादी के बाद महिला ने कहा कि उसके घर वालों ने उसे शादी के बाद छोड़ दिया है, उसके बच्चे और पोते-पोती उससे बात नहीं कर रहे हैं, शादी के बाद महिला की अपने घर वालों से कोई बातचीत नहीं हुई है, फिलहाल महिला अपने पति के साथ इजिप्ट में है, दोनों रिसेप्शन की तैयारी कर रहे हैं।

फेसबुक पर प्यार
35 वर्षीय मोहम्मद अहमद इब्राहिम की मुलाकात 80 वर्षीय आईरिस जोंस से पिछले साल फेसबुक पर हुई थी, जहां मोहम्मद इब्राहिम इजिप्ट में रहता था, वहीं आईरिस ब्रिटेन में, फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद आईरिश मोहम्मद से मिलने के लिये इजिप्ट जा पहुंचे, इस साल की शुरुआत में एक टीवी शो में आये इस कपल को लेकर तब सनसनी मच गई थी, जब आईरिश ने लाइव टीवी पर अपनी सेक्स लाइफ को लेकर कई खुलासे किये, उसने बताया कि सालों बाद उसे प्यार का एहसास हुआ।

पैसे नहीं चाहिये
शादी के बाद मोहम्मद अहमद इब्राहिम ने कहा कि ना तो उसे पैसे चाहिये और ना ही ब्रिटेन की नागरिकता, वो खुद कमाकर अपनी पत्नी का ख्याल रख सकते है, सोशल मीडिया पर इस शादी की खूब चर्चा हो रही है, लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

Read Also – कौन है वो लड़की, जिससे शादी करेंगे मोहम्मद सिराज? मंगेतर के बारे में खुद किया खुलासा