couple4

ड्रामा टीचर बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद छात्र को लेने के लिये उसका इंतजार करती थी, फिर उसके साथ कार में शारीरिक संबंध बनाती थी।

अमेरिका के फ्लोरिडा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां रहने वाली 31 साल की ड्रामा टीचर ने 14 साल के नाबालिग छात्र के साथ कई बार अपनी कार में शारीरिक संबंध बनाये, साथ ही छात्र की आपत्तिजनक तस्वीरें भी खीचीं, पुलिस ने आरोपित टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

आपत्तिजनक तस्वीरें भी खींची
न्यूयॉर्क पोस्ट की खबर के अनुसार ये मामला फ्लोरिडा के मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल का है, जहां 31 वर्षीय ड्रामा टीचर ब्रिटनी लोपेज मुर्रे काम करती थी, couple टीचर पर कथित तौर पर 14 साल के छात्र के साथ कार में कई बार शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है, रिपोर्ट के अनुसार आरोपित टीचर कार में नाबालिग की नंगी तस्वीरें भी क्लिक करती थी, जिसे वो बच्चे के फोन पर अकसर भेजती थी।

ड्रामा सिखाती थी टीचर
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार ये मामला अगस्त का है, ड्रामा टीचर बास्केटबॉल प्रैक्टिस के बाद छात्र को लेने के लिये उसका इंतजार करती थी, फिर उसके साथ कार में शारीरिक संबंध बनाती थी, couple (5) रिपोर्ट के मुताबिक टीचर बच्चे का स्कूल में ड्रामा क्लास लिया करती थी, जहां वो बच्चे को फुसलाने में कामयाब हो गई।

ऐसे खुला मामला
मामले का खुलासा उस समय हुआ, जब लड़के के पिता ने अपने बेटे के फोन पर उसकी नंगी तस्वीरें देख ली, इसके बाद वो मियामी डेड काउंटी पब्लिक स्कूल के बोर्ड से इसकी शिकायत करने पहुंचे, मामले का खुलासा होने के बाद स्कूल ने बयान जारी किया है, स्कूल ने कहा, कि उसने आरोपित टीचर की सभी सेवाएं समाप्त कर दी है। couple (1) आपको बता दें कि फ्लोरिडा में सहमति से संबंध बनाने की कानूनी आयु 18 साल है, ऐसे में 14 साल के नाबालिग के साथ शारीरिक संबंध बनाना अपराध की श्रेणी में आता है, दूसरी ओर महिला के वकील ने कहा कि वो निर्दोष है, उसे फंसाया जा रहा है, उन्होने कहा कि दोष साबित होने तक उन्हें बेगुनाह माना जाए, उनकी निजता का सम्मान किया जाए।

Read Also – क्या फिर बीजेपी से अलग होंगे नीतीाश कुमार? सवाल पूछने पर दिल्ली में कही बड़ी बात