युवराज की अजीब डिमांड सुन हैरान रह गये रोहित शर्मा, कहा रितिका से इजाजत लेनी होगी

0
139
rohit ritika

युवराज सिंह के कमेंट पर रोहित ने भी बिना देर किये जवाब दिया है, उन्होने लिखा पाजी इसके लिये आपको रितिका से अनुमति लेनी होगी।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं, लॉकडाउन के बीत कई वीडियो और तस्वीरें उन्होने पोस्ट की है, हाल ही में हिटमैन ने अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ तस्वीर शेयर कर रोमांटिक पोस्ट लिखी थी, हालांकि रोहित का ये प्यार देखकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह खुद को रोक नहीं पाये और रोहित को ट्रोल कर दिया।

युवी ने की अजीब डिमांड
रोहित शर्मा ने जो तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वो अपनी पत्नी को पकड़े दिख रहे हैं, उन्होन कैप्शन में लिखा है, उस चीज को पकड़े रहना चाहिये, जो आपको प्यारी हो, युवी ने इस तस्वीर पर कमेंट कर लिखा, मुझे तुम्हारे गाल बहुत पसंद है रोहित, क्या मैं उन्हें पकड़ सकता हैं, इस कमेंट के साथ ही युवी ने एक हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किया है।

रोहित का जवाब
युवराज सिंह के कमेंट पर रोहित ने भी बिना देर किये जवाब दिया है, उन्होने लिखा पाजी इसके लिये आपको रितिका से अनुमति लेनी होगी, फैंस को दोनों को हंसी मजाक वाला नोंक-झोंक पसंद आ रहा है। आपको बता दें कि टीम इंडिया में खेलते हुए दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती थी।

युवी ने रोहित को कहा था आलसी
दोनों के बीच इसी तरह का हंसी मजाक तब भी देखने को मिला था, जब वो इंस्टाग्राम पर एक साथ चैट कर रहे थे, तब युवी ने पूछा था कि क्या रोहित को याद है कि उनकी सगाई कब हुई थी, तो उन्होने कहा 2 जून, फिर रोहित ने युवी से पूछा आपकी पत्नी हेजल से पहली मुलाकात कब हुई थी, तो स्टार बल्लेबाज ने कहा कि जब रोहित टीम में आये थे, तो वो ऐसे व्यक्ति की तरह नजर आते थे, जिसके पास बहुत समय हो।

युवी ने कराई थी रितिका से मुलाकात
आपको बता दें कि रितिका युवराज सिंह को राखी बांधती हैं, युवी ने ही पहली बार दोनों की मुलाकात कराई थी, तब रितिका युवराज की मैनेजर थी, हालांकि रोहित को चेतावनी दी थी, कि उसकी तरफ देखना भी मत, बहन है मेरी, इसके बावजूद हिटमैन का दिल रितिका पर आ गया, करीब 6 साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली, दोनों की एक बेटी भी है।

Read Also – अनुष्का का ऐसा रुप देख बहक गये विराट कोहली, कमेंट कर लिखी ऐसी बात