Friday, April 23, 2021

पूर्व अंग्रेज कप्तान ने कहा था ऑस्ट्रेलिया में भारत का होगा सूपड़ा साफ, जाफर ने कर दी बोलती बंद!

टीम इंडिया ने माइकल वॉन के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने दूसरे टी-20 में जीत के बाद माइकल वॉन पर तंज कसा है।

भारतीय क्रिकेट टीम ने वनडे सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया की धरती पर शानदार वापसी की, पहले तीसरा वनडे जीता फिर, टी-20 सीरीज अपने नाम की, दूसरे टी-20 मुकाबले में तो मेहमान टीम ने ऑस्ट्रेलिया के जबड़े से जीत छीन ली, इस मुकाबले में हार्दिक पंड्या ने 22 गेंदों में नाबाद 42 रनों की पारी खेली।

टी-20 सीरीज जीत
टीम इंडिया की कोशिश अब मंगलवार को सीरीज का तीसरा तथा आखिरी मैच जीतकर मेजबान टीम का सफाया करने की होगी, टीम इंडिया अगर ऐसा करती है, ये 2020 में लगातार ये दूसरा मौका होगा, जब भारतीय टीम ने टी-20 सीरीज में विपक्षी टीम का व्हाइट वॉश कर दिया, इससे पहले भारत ने साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड को 5-0 से हराया था, टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया सीरीज शुरु होने से पहले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि मेजबान टीम तीनों प्रारुपों में भारत को हराएगा, भारत ने टी-20 सीरीज जीतकर वॉन को गलत साबित कर दिया है।

वसीम जाफर ने किया ट्रोल
टीम इंडिया ने माइकल वॉन के ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने दूसरे टी-20 में जीत के बाद माइकल वॉन पर तंज कसा है, इन दिनों जाफर सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहते हैं, वो पूर्व क्रिकेटर्स को ट्रोल करते हैं, उनके इस अंदाज के लिये उन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

मीम पोस्ट
पूर्व बल्लेबाज ने वॉन के ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए गैंग्स ऑफ वासेपुर के एक सीन का मीम पोस्ट किया है। टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच 17 दिसंबर से 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी। टीम इंडिया ने पिछले दौरे में ऑस्ट्रेलिया को टेस्ट सीरीज में मात दी थी, विराट की कप्तानी में ये टीम ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाली पहली एशियाई टीम बनी थी।

Read Also – Ind Vs Aus- दूसरे वनडे में जीत के लिये टीम इंडिया को उठाने होंगे ये 5 बड़े कदम!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles