england

हालांकि इस मैच को क्रिकेट से ज्यादा शख्स द्वारा किये गये गलत व्यवहार के लिये याद किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर शख्स को जमकर सुनाया भी जा रही है।

इंग्लैंड में खेले जा रहे विटालिटी ब्लास्ट क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मैच के दौरान महिला दर्शक के साथ एक शख्स ने गलत व्यवहार किया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, लंदन में ये मुकाबला सरे और मिडलसेक्स के बीच खेला जा रहा था, ये एक मैच एक छोटे से वीडियो क्लिप की वजह से ज्यादा चर्चा में है।

वीडियो हो रहा वायरल
वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला दर्शक पीछे किसी शख्स से काम के लिये मुड़ी थी, तभी पुरुष शख्स ने महिला के निजी अंग को छूने की कोशिश की, जो कैमरे में कैद हो गया, ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सरे की जीत
मुकाबले में सरे ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग का फैसला लिया, स्टीव की अर्धशतकीय पारी और डेरली मिचेल की 36 रन की पारी के दम पर मिडिलसेक्स ने 7 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाये। जवाब में सरे ने एक ओवर पहले ही 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया, स्टीव ने 51 गेंदों पर 7 चौके और एक छक्का लगाकर 64 रन बनाये, स्टीव के अलावा डेरली ने 36 गेंदों पर तूफानी अर्धशतक लगाते हुए 58 रन बनाये, सरे के गेंदबाज गस एटकिंसन ने 36 रन देकर 4 विकेट लिये।

गलत व्यवहार
हालांकि इस मैच को क्रिकेट से ज्यादा शख्स द्वारा किये गये गलत व्यवहार के लिये याद किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर शख्स को जमकर सुनाया भी जा रही है, और इसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Read Also – हार्दिक पंड्या की पत्नी का वीडियो जीत रहा फैंस का दिल, लोगों को पसंद आ रहा रैंप वॉक