Virat Kohli (2)

कपिल शर्मा के शो में आये टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने बताया था कि कपिल के कारण उन्हें कैसे एक ही घंटे में 3 लाख की चपत लग गई थी।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को उस समय धक्का लगा था, जब उनके फोन का बिल कपिल शर्मा के कारण 1 घंटे में 3 लाख रुपये हो गया था, यही नहीं इसका पता भी तब चला जब उनके भाई ने उन्हें फोन कर बताया, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में अनुष्का के पति ने अपने साथ हुई इस घटना का जिक्र किया था।

तीन लाख की चपत
कपिल शर्मा के शो में आये टीम इंडिया के कप्तान ने बताया था कि कपिल के कारण उन्हें कैसे एक ही घंटे में 3 लाख की चपत लग गई थी, कपिल ने शो में विराट से पूछा था, Virat Kohli कि क्रिकेटरों को तो उनका शो देखने की फुर्सत ही नहीं मिल पाती होगी, इसके बाद विराट ने जो जवा दिया, उससे कपिल के चेहरे का रंग ही उड़ गया।

क्या कहा
विराट कोहली ने कहा कि उनके शो को देखने को चक्कर में ही उनके फोन का बिल 3 लाख रुपये आ गया था, विराट ने बताया कि वो श्रीलंका दौरे पर थे, एयरपोर्ट पर उनकी टीम फ्लाइट का इंतजार कर रही थी, उन्होने टाइम काटने के लिये इंडिया के नेटवर्क से ही कपिल का शो देखना शुरु कर दिया।

भाई का फोन आया
करीब घंटे भर बाद उनके भाई का उनके पास फोन आया, कि उनका फोन कहीं हैक तो नहीं हो गया, विराट ने कहा कि उनका फोन उनके पास ही है। भाई ने कहा कि उनके पास सिक्योरिटी कॉशन आ रहा है, उनके फोन का बिल 3 लाऱ रुपये हो गया है। ये सुनते ही विराट समझ गये कि ये कपिल का शो देखने के कारण हुआ है।

Read Also – रोहित शर्मा ने दिखाया बड़ा दिल, हो रही जमकर तारीफ, सबके सामने ही