virat deepak

भारतीय टीम की जीत के नायक दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होने वनडे क्रिकेट में पहली बार अर्धशतकीय पारी खेली, सूर्य कुमार ने तेजतर्रार 53 रन बनाये।

शिखर धवन की कप्तानी में भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच को तीन विकेट से जीतकर सीरीज भी अपने नाम कर ली है, दूसरे मुकाबले भारतीय टीम को 276 रनों का लक्ष्य मिला था, शिखर धवन की टीम ने 5 गेंद रहते इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। एक समय टीम इंडिया 160 रनों पर 6 विकेट खो चुकी थी, लेकिन इसके बावजूद जीत हासिल करने में कामयाब रही।

अर्धशतकीय पारी
भारतीय टीम की जीत के नायक दीपक चाहर और सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होने वनडे क्रिकेट में पहली बार अर्धशतकीय पारी खेली, सूर्य कुमार ने तेजतर्रार 53 रन बनाये, तो दीपक चाहर ने नाबाद 69 रनों की पारी खेली, जिसकी वजह से टीम इंडिया हारा हुआ मैच जीतने में सफल रही।

शानदार साझेदारी
दीपक चाहर ने 7 विकेट गिरने के बावजूद आठवें विकेट के लिये भुवनेश्वर कुमार के साथ नाबाद 84 रनों की पारी खेली, जिसकी खूब तारीफ हो रही है, मुकाबले में श्रीलंकाई टीम हावी होती दिख रही थी, लेकिन इन दोनों ने मिलकर टीम को जीत दिलाई।

विराट का ट्वीट
जीत के बाद इंग्लैंड दौरे पर गये टीम इंडिया के नियमित कप्तान विराट कोहली ने दीपक चाहर और सूर्यकुमार की तारीफ की है, उन्होने ट्विटर पर लिखा, खिलाड़ियों की शानदार जीत, दबावभर परिस्थिति से जीत तक पहुंचने की शानदार कोशिश, देखने में मजा आया, शानदार दीपक चाहर और सूर्यकुमार, दबाव में जबरदस्त पारी।

Read Also – रोमांचक मैच देख नर्वस हो गये थे राहुल द्रविड़, फिर दीपक चाहर को भेजा सीक्रेट मैसेज, वीडियो