virat varun

विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, ये हार हमारे लिये आंखें खोलने की तरह है, इस पिच पर अच्छी साझेदारी की जरुरत थी, ईमानदारी से कहूं, तो हमें नहीं लग रहा था कि मैच के दौरान ओस इतनी जल्दी गिरने लगेगी।

आईपीएल 2021 के 31वें मुकाबले में केकेआर ने आरसीबी को एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से हरा दिया, केकेआर ने 93 पनों के लक्ष्य को 60 गेंद पहले ही हासिल कर लिया, कोलकाता की बेहतरीन गेंदबाजी ने विराट की टीम के बल्लेबाजों को सरेंडर करने पर मजबूर कर दिया, विराट ने 5, मैक्सवेल ने 4 तो डिविलियर्स और हसरंगा तो खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद आरसीबी के गेंदबाजों को शुभमन गिल और डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर ने जमकर पीटा, इस हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम की आंखें खुल गई है, साथ ही उन्होने करारी शिकस्त की वजह भी बताई, यही नहीं विराट ने मैन ऑफ द मैच वरुण चक्रवर्ती की भी जमकर तारीफ की।

क्या कहा
विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, ये हार हमारे लिये आंखें खोलने की तरह है, इस पिच पर अच्छी साझेदारी की जरुरत थी, ईमानदारी से कहूं, तो हमें नहीं लग रहा था कि मैच के दौरान ओस इतनी जल्दी गिरने लगेगी, Virat Kohli (2) ये पिच बल्लेबाजी के लिये अच्छी लग रही थी, एक समय तक हमारा स्कोर 42 रन पर एक विकेट था, लेकिन इसके बाद हमने 20 रनों के भीतर 5 विकेट गंवा दिये, इसके बाद वापसी आसान नहीं होता, ये मैच हमारी आंखें खोलने वाला था, अब हमें पता है कि हमें किस मोर्चे पर काम करना है।

वरुण को बताया भविष्य
कप्तान विराट कोहली ने वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी की जमकर तारीफ की, यही नहीं विराट ने वरुण को टीम इंडिया का भविष्य कहा, विराट ने बताया कि डग आउट में बैठकर वो वरुण चक्रवर्ती की ही बातें कर रहे थे, शानदार गेंदबाजी, यही मैं डग आउट में बैठकर कह रहा था कि वरुण हमारे लिये अहम खिलाड़ी साबित हो सकते हैं, हम युवा खिलाड़ियों से ऐसा ही प्रदर्शन देखना चाहते हैं ताकि भारत की बेंच स्ट्रेंथ और मजूबत हो।

जल्द खेलने वाले हैं
वरुण चक्रवर्ती जल्द ही भारतीय टीम के लिये खेलने वाले हैं और ये टीम के लिए बहुत अच्छी बात है। आपको बता दें कि वरुण चक्रवर्ती का टी-20 विश्वकप के लिये भी चयन हुआ है, इस मिस्ट्री स्पिनर ने अपने चयन को एक बार फिर से सही साबित किया है, वरुण ने 4 ओवर में सिर्फ 13 रन देकर 3 विकेट हासिल किये, जिसके लिये उन्हें मैन ऑफ द मैन चुना गया।

Read Also – पति-पत्नी और फूफा, हत्या, साजिश से लेकर फांसी तक, पढिये प्यार की खूनी लव स्टोरी