हार्दिक पंड्या की जिंदगी में आने वाला है नया मेहमान, खबर सुनते ही विराट कोहली ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
285

सगाई के बाद से ही हार्दिक पंड्या और नताशा सुर्खियों में बने हुए हैं, लॉकडाउन के दौरान ही नताशा हार्दिक के साथ उनके घर पर रह रही हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के अहम सदस्य हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को खुशखबरी दी है, उन्होने अपनी मंगेतर नताशा स्टेनकोविच के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि जल्द ही वो पापा बनने वाले हैं। तस्वीर में नताशा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है, इसके बाद बधाई देने वालों की लाइन लग गई है, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से लेकर मुख्य कोच रवि शास्त्री तक ने हार्दिक-नताशा को बधाई दी है।

विराट ने क्या लिखा
जैसे ही हार्दिक पंड्या ने इंस्टाग्राम पर इस बात का ऐलान किया, कि वो पापा बनने वाले हैं, टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा, दोनों को बधाई, आपके वंश के तीसरे सदस्य को काफी प्यार, विराट के अलावा मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी दोनों को बधाई दी है, इसके साथ ही युजवेन्द्र चहल, मोहम्मद शमी, मुनाफ पटेल, मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल ने भी पंड्या को बधाई और शुभकामनाएं दी है।

शादी की है या नहीं?
आपको बता दें कि हार्दिक और नताशा ने 5 महीने पहले ही 1 जनवरी को दुबई में सगाई की थी, अब उन्होने एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें दोनों किसी पूजा-अनुष्ठान में बैठे दिख रहे हैं, दोनों ने गले में माला पहन रखा है, जिसे देखने के बाद कहा जा रहा है कि दोनों ने शादी कर ली है, हालांकि इस बारे में ना तो हार्दिक और ना ही उनके परिवार ने कोई बयान दिया है।

साथ रह रहे
सगाई के बाद से ही हार्दिक और नताशा सुर्खियों में बने हुए हैं, लॉकडाउन के दौरान ही नताशा हार्दिक के साथ उनके घर पर रह रही हैं,   इस दौरान दोनों ने कई बार रोमांटिक तस्वीर भी पोस्ट की। आपको बता दें कि नताशा सर्बियन मूल की मॉडल है, वो बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।