hasan ali wife virat kohli

हसन अली की पत्नी शामिया आरजू का भारत से खास रिश्ता है, वो मूल रुप से हरियाणा के मेवात जिले की रहने वाली हैं, हालांकि अब उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो चुका है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पाक तेज गेंदबाज हसन अली की पत्नी शामिया आरजू के सबसे पसंदीदा बल्लेबाज हैं, शामिया से हाल ही में एक फैन ने इंस्टाग्राम पर उनके पसंदीदा बल्लेबाज का नाम पूछा, तो उन्होने अपनी इस पसंद का खुलासा किया था।

2019 में निकाह
आपको बता दें कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज हसन अली और भारतीय शामिया आरजू ने अगस्त 2019 में दुबई में निकाह किया था, शामिया पेशे से फ्लाइट इंजीनियर और एमिरेट्स एयरलाइंस में काम करती हैं, samiya hassan ali wife हसन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे शामिया से उनकी मुलाकात हुई, हालांकि ये शादी दोनों के घर वालों ने तय की थी।

भारत से रिश्ता
हसन अली की पत्नी शामिया आरजू का भारत से खास रिश्ता है, वो मूल रुप से हरियाणा के मेवात जिले की रहने वाली हैं, हालांकि अब उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो चुका है। शामिया इसी साल मां बनी हैं, hasan ali wife pic उन्होने हाल ही में एक बेटी को जन्म दिया है, हालांकि उस समय उनके पति हसन अली मौजूद नहीं थे, क्योंकि तब वो टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका दौरे पर थे।

इन क्रिकेटरों ने भी भारतीय लड़की से की शादी
आपको बता दें कि हसन अली पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर नहीं हैं, जिन्होने भारतीय लड़की से शादी की है, उनसे पहले शोएब मलिक ने साल 2010 में भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी की थी, samiya khan hassan ali wife इसके अलावा मोहसिन खान ने बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से निकाह किया था, हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों अलग हो गये थे।

Read Also – ये हैं दुनिया में सबसे ज्यादा सैलरी पाने वाले क्रिकेट कप्तान, विराट कोहली से भी आगे