Virat Rohit

इस बीच स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें रोहित और विराट कोहली इंडिया का मंत्र बताते दिख रहे हैं।

आईपीएल 2021 का काउंटडाउन शुरु हो चुका है, ऐसे में इंग्लैंड सीरीज खत्म होते ही खिलाड़ी आईपीएल 2021 की तैयारी में जुट गये हैं, विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो वर्कआउट करते दिख रहे हैं, कोहली ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, एक दिन भी आराम नहीं, उन्होने आईपीएल को भी टैग किया है।

कुछ और वीडियो
इस बीच स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किये हैं, जिसमें रोहित और विराट कोहली इंडिया का मंत्र बताते दिख रहे हैं, रोहित की मानें तो लालच को अपना दोस्त बनाने और जीत की भूख बढाने से सफलता मिलती है, वहीं विराट का कहना है कि इस बार धैर्य से नहीं जूनून से छाएंगे, वहीं राजस्थान रॉयल्स अपने थीम सांग हल्ला बोल की राह पर है, आईपीएल 2021 नौ अप्रैल से शुरु होना है, टूर्नामेंट के मैच चेन्नई, मुंबई, अहमदाबाद, दिल्ली, बंगलुरु और कोलकाता में खेले जाएंगे।

लालची बने रोहित
एक वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा कह रहे हैं, एक दो तीन चार पांच, हूं एक और चाहिये, लालच को दोस्त बनाओ, जीत की भूख बढाओ, ये है इंडिया का अपना मंत्र, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है, जीत की भूख+ लालच से दोस्त = अन्स्टापबल (जिसे रोका नहीं जा सके), आपको बता दें कि रोहित की अगुवाई में मुंबई इंडियंस पांच बार ट्रॉफी जीतने का कारनामा कर चुकी है।

विराट क्या कह रहे
एक अन्य वीडियो में विराट कोहली कह रहे हैं, धैर्य से नहीं जूनून से छाएंगे, ये इंडिया का नया मंत्रा है, वीडियो के कैप्शन में लिखा है, क्या विराट का मंत्र इस सीजन उन्हें आईपीएल ट्रॉफी जिता पाएगा, विराट की अगुवाई वाली आरसीबी अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Star Sports India (@starsportsindia)

Read Also – वनडे सीरीज से पहले विराट कोहली का खुला ऐलान, सूर्यकुमार यादव के लिये ‘बलिदान’ देने को तैयार!