विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त में अपनी सगाई की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, उन्होने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर पोस्ट की थी।

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर विजय शंकर ने बुधवार 27 जनवरी को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेश्ररन के साथ शादी के बंधन में बंध गये हैं, कोरोना महामारी के बीच विजय ने पहले सगाई फिर अब शादी कर ली है, विजय शंकर आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हैं, फ्रेंचाइजी ने तस्वीर तथा वीडियो शेयर कर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी है।

पिछले साल सगाई
विजय शंकर ने पिछले साल अगस्त में अपनी सगाई की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, उन्होने अपनी मंगेतर के साथ तस्वीर पोस्ट की थी, साथ ही अंगूठी का इमोजी भी लगाया था, सगाई का ऐलान करने पर टीम इंडिया के क्रिकेटर केएल राहुल, युजवेन्द्र चहल, करुण नायर ने उन्हें बधाई दी थी।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट
30 वर्षीय ऑलराउंडर को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था, उन्होने टीम इंडिया के लिये 2018 में श्रीलंका दौरे पर डेब्यू किया था, फिर एक साल बाद वनडे में भी डेब्यू का मौका मिला, शंकर को 2019 विश्वकप टीम में भी जगह दी गई थी।

फ्रेंचाइजी ने किया रिटेन
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर को सनराइजर्स हैदराबाद ने फिर से रिटेन किया है, वो 2021 आईपीएल में एक बार फिर से सनराइजर्स की ओर से खेलते दिखेंगे, आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपनी ज्यादातर खिलाड़ियों को अपने साथ रखा है, सिर्फ 6 खिलाड़ियों को रिलीज किया है।

Read Also – लव स्टोरी- टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री पर जान छिड़कती थी ये एक्ट्रेस, एक मजाक और टूट गया रिश्ता!