Priya malik4

सोशल मीडिया यूजर्स प्रिया मलिक को बधाई देने में एक बड़ी गलती कर बैठे, लोगों ने प्रिया मलिक की एक तस्वीर साझा की है, तथा उन्हें टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दी।

टोक्यो ओलंपिक में भारत ने शानदार शुरुआत की है, पहले दिन ही इनके खाते में मेडल आ गया, वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने शनिवार को 49 किग्रा वर्ग में सिल्वर मेडल जीता, इस जीत के साथ ही मीराबाई चानू सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगीं, उनके साथ भारत की महिला रेसलर प्रिया मलिक की भी चर्चा होने लगी, वो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिक बन गई, लोग उन्हें बधाई देने लगे।

गलती कर बैठे
सोशल मीडिया यूजर्स प्रिया मलिक को बधाई देने में एक बड़ी गलती कर बैठे, लोगों ने प्रिया मलिक की एक तस्वीर साझा की है, तथा उन्हें टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने की बधाई दी, आपको बता दें कि प्रिया मलिक ने टोक्यो ओलंपिक में नहीं बल्कि हंगरी के बूडापेस्ट में हुए विश्व कैडेट कुश्ती चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीता है, प्रिया ने ये कारनामा 73 किग्रा वर्ग में किया है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड
ट्विटर पर आज सुबह से ही हैशटैग प्रिया मलिक ट्रेंड कर रहा है, ज्यादातर लोग बिना पूरी जानकारी के ही महिला पहलवान का बधाइयां दे रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने इस गलती को पकड़ लिया है, जो तस्वीर ट्रेंड हो रही है, वो टोक्यो ओलंपिक की नहीं है।

दंगल का डॉयलाग
कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसी बहाने आमिर खान की फिल्म का डायलाग लिख दिया है, जिसमें वो कहते हैं, गोल्ड तो गोल्ड होता है, तो वहीं कुछ लोगों ने प्रिया की तारीफ करते हुए लिखा है, मेरी छोरियां क्या छोरो से कम है।

https://twitter.com/SurinderKhanna3/status/1419202351605243912

https://twitter.com/MaushmiGoswami4/status/1419184498722230273

Read Also – प्रेमी संग अंतरंग पलों में खोई थी पत्नी, मौके पर पहुंचा पति, चौथी मंजिल से फेंकी