Home खेल मैच नहीं देख पाये तो यहां देखिये वीडियो, हार्दिक पंड्या ने पलट...

मैच नहीं देख पाये तो यहां देखिये वीडियो, हार्दिक पंड्या ने पलट दिया पूरा खेल!

0
165

कप्तान विराट कोहली के आउट होने के बाद लग रहा था कि भारतीय टीम ये मुकाबला गंवा देगी, लेकिन हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर ने दमदार बल्लेबाजी की।

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया दूसरा टी-20 मुकाबला विराट कोहली की टीम ने 6 विकेट से जीत लिया है, इस मुकाबले में कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया था, पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के कार्यवाहक कप्तान मैथ्यू वेड की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत मेजबान टीम ने 5 विकेट पर 194 रन बनाये थे, जवाब में भारतीय टीम ने 19.4 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 195 रन बनाये और 6 विकेट से जीत हासिल की, इसके साथ ही टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढत बना ली है, भारतीय टीम ने पहला टी-20 मैच 11 रन से जीता था, अब दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम टी-20 मुकाबला मंगलवार को खेला जाएगा।

पंड्या-अय्यर की दमदार बल्लेबाजी
कप्तान विराट कोहली के आउट होने के बाद लग रहा था कि भारतीय टीम ये मुकाबला गंवा देगी, लेकिन हार्दिक पंड्या और श्रेयस अय्यर ने दमदार बल्लेबाजी की, hardik pandya 12 दोनों ने पूरा मैच फिनिश किया और टीम को जीत दिलाकर नाबाद पवेलियन लौटे।

पंड्या ने बदला खेल
श्रेयस अय्यर ने 5 गेंदों में 1 चौके तथा 1 छक्के के साथ नाबाद 12 रन बनाये, वहीं हार्दिक पंड्या ने 22 गेंदों में 3 चौकों और दो छक्कों के साथ 42 रनों की पारी खेली, दोनों की धुंआधार पारी की वजह से ही टीम इंडिया इस मैच में जीत हासिल कर सकी, इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने 24 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली थी। हार्दिक को उनकी शानदार पारी के लिये मैन ऑफ द मैच चुना गया।

शिखर धवन ने जड़ा अर्धशतक
भारतीय पारी की शुरुआत करने आये शिखर धवन ने 36 गेंदों में 4 चौकों और दो छक्कों के साथ 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, एडम जंपा की गेंद पर आउट होकर वे पवेलियन लौटे। केएल राहुल ने 22 गेंदों में 30 रन बनाये, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें