भारतीय चयनकर्ताओं ने टी-20 विश्वकप के लिये 15 सदस्यीय टीम को चुना है, जिनमें रोहित शर्मा को दो भरोसेमंद चेहरे को भी जगह दी गई है।

आईपीएल 2021 के दूसरे हाफ में खेल रहे भारतीय खिलाड़ियों पर खुद को साबित करने का उतना दबाव नहीं है, दरअसल इसकी वजह है टी-20 विश्वकप के लिये टीम इंडिया का घोषणा हो जाना, भारतीय चयनकर्ताओं ने टी-20 विश्वकप के लिये 15 सदस्यीय टीम को चुना है, जिनमें रोहित शर्मा को दो भरोसेमंद चेहरे को भी जगह दी गई है, लेकिन उन भरोसेमंद खिलाड़ियों का खेल टीम इंडिया का टिकट मिलने के बाद बिगड़ गया है, दोनों ही दूसरे हाफ में ऐसे खेल रहे हैं, जैसे मानो खेलना ही भूल गये हैं। ये दोनों खिलाड़ी का नाम सूर्यकुमार यादव और इशान किशन है।

यूएई में ही विश्वकप
टी-20 विश्वकप आईपीएल के तुरंत बाद यूएई में ही खेला जाना है, लेकिन आईपीएल के दूसरे हाफ में जिस तरह का प्रदर्शन सूर्य कुमार और इशान किशन कर रहे हैं, उसे देख लगता है कि टी-20 विश्वकप में टीम इंडिया का काम मुश्किल करेंगे, दोनों ही बल्लेबाज रंग में नजर नहीं आई रहे, इशान दूसरे हाफ के दो मैचों में सिर्फ 25 रन बना सके हैं, वहीं सूर्य का हाल तो और भी बुरा है, वो दूसरे हाफ के दो मैचों में अब तक दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके हैं, सिर्फ 8 रन बनाये हैं।

पहले हाफ में इनका खेल देखिये
अब इन्हीं दो खिलाड़ियों का आईपीएल 2021 के पहले हाफ वाला फॉर्म भी देखिये, सूर्य कुमार यादव ने 7 मैचों में 173 रन बनाये थे, जबकि इशान किशन ने 5 मैचों में 73 रन बनाये थे, बायें हाथ के बल्लेबाज इशान किशन का फॉर्म पहले हाफ में बेशक हिचकोले खा रहा था, लेकिन सूर्य मध्यमक्रम के लिहाज से सही पारी खेल रहे थे, लेकिन टी-20 विश्वकप में चयन होते ही दोनों का फॉर्म डगमगाने लगा।

रोहित का तोड़ा भरोसा
सूर्यकुमार यादव और इशान किशन का फॉर्म रोहित शर्मा के लिये तो चिंता वाली बात है ही, साथ ही विराट कोहली की भी टेंशन बढाता दिख रहा है, आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस को प्ले ऑफ में पहुंचना है, तो इन दोनों के बल्ले का बोलना जरुरी है, वहीं टी-20 विश्वकप के लिये टीम इंडिया के कप्तान कोहली भी चाहेंगे कि ये दोनों खिलाड़ी पूरे रंग में हों।

Read Also – टी-20 विश्वकप से पहले विराट कोहली का बड़ा बयान, वरुण चक्रवर्ती को लेकर कही बड़ी बात