Friday, April 23, 2021

मोहम्मद सिराज की वजह से उड़ रहा था स्टार्क का मजाक, क्रिकेटर पत्नी का दिल जीतने वाला जवाब!

एक फैन ने सोशल मीडिया पर स्टार्क का मजाक उड़ाते हुए लिखा, इस सीरीज में स्टार्क से ज्यादा विकेट मोहम्मद सिराज ने लिये हैं, फैन के इस ट्वीट को देखकर मिशेल स्टार्क की क्रिकेटर पत्नी एलिसा हीली नाराज हो गई।

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में चौथा टेस्ट मैच जीतकर इतिहास रच दिया है, ब्रिसबेन में 32 साल के इतिहास में पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम को हार मिली है, भारतीय टीम ने जीत के साथ-साथ ब्रिसबेन में पहली टेस्ट जीत भी हासिल की, टेस्ट सीरीज में मिशेल स्टार्क कुछ खास कमाल नहीं कर पाये, वो सिर्फ 11 विकेट ही हासिल कर पाये। जिसके बाद क्रिकेट फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे, दरअसल स्टार्क से ज्यादा विकेट भारत के नये-नवेले गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने लिये थे।

गेंदबाज को ट्रोल
एक फैन ने सोशल मीडिया पर स्टार्क का मजाक उड़ाते हुए लिखा, इस सीरीज में स्टार्क से ज्यादा विकेट मोहम्मद सिराज ने लिये हैं, फैन के इस ट्वीट को देखकर मिशेल स्टार्क की क्रिकेटर पत्नी एलिसा हीली नाराज हो गई, उन्होने जवाब देते हुए ट्वीट किया, इसमें हंसने की क्या बात है, सिराज ने अपनी काबिलियत दिखाई और उसका ईनाम उसे मिला, हीली के इस ट्वीट के बाद फैन ने स्टार्क को फिर से ट्रोल किया और लिखा, आपके कहने का मतलब है कि स्टार्क ने इस सीरीज में ज्यादा मेहनत नहीं की, और क्या उसके पास ज्यादा काबिलियत नहीं है।

दिल जीत लेने वाला जवाब
फैन द्वारा ऐसा मैसेज करने के बाद स्टार्क की पत्नी ने जो जवाब दिया, उसने हर किसी का दिल जीत लिया, हीली ने ट्वीट करते हुए रिप्लाई किया तथा लिखा, दरअसल नहीं मैं एक युवा भारतीय गेंदबाज को श्रेय देना चाहती हूं, जिनके लिये ये एक अविश्वसनीय सीरीज थी, उनके प्रयासों के लिये उनकी तारीफ होनी चाहिये।

सिराज का शानदार सीरीज
मालूम हो कि मोहम्मद सिराज ने इस टेस्ट सीरीज में 13 विकेट हासिल किये, भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज भी बने, Mohammed Siraj सिराज ने ब्रिसबेन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 5 विकेट लेकर उन्हें बड़ा स्कोर बनाने से रोका था, जिसके बाद शुभमन गिल और पंत की बल्लेबाजी ने टीम को जीत दिला दी।

Read Also – मैदान पर पहुंचते ही विराट कोहली ने सिराज से कही ऐसी बात, अलग ही गियर में चले गये गेंदबाज!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles