russel wife2

आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेमिस लौरा है, उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, जितने फैंस उनके पूरी दुनिया में हैं, उतने ही वो भारत में भी पसंद की जाती हैं।

क्रिकेटर्स अपने खेल के अलावा अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं, कई क्रिकेटर्स की पत्नी काफी सुंदर है, लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर फॉलो करते हैं, खूबसूरती के जलवे वेस्टइंडीज के क्रिकेटर्स की पत्नियों के भी खूब हैं, वहीं आंद्रे रसेल की पत्नी की हॉटनेस के दीवाने तो दुनिया भर में हैं, आइये एक नजर उनकी पत्नी की कुछ तस्वीरों पर डालते हैं।

रसेल की पत्नी के चर्चे
आंद्रे रसेल की पत्नी का नाम जेमिस लौरा है, उन्हें इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते हैं, जितने फैंस उनके पूरी दुनिया में हैं, उतने ही वो भारत में भी पसंद की जाती हैं, लोग उनकी हॉटनेस के दीवाने हैं। भारत में आईपीएल की वजह से रसेल ने खूब लोकप्रियता हासिल की है, साथ ही उनकी पत्नी भी खूब पॉपुलर हैं।

मॉडल है पत्नी
रसेल की पत्नी जेसिम लौरा एक मॉडल है, वो अपने सोशल मीडिया हैंडल के कारण ज्यादा चर्चाओं में रही, वो अकसर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिसकी वजह से फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। आंद्रे रसेल ने आईपीएल के दौरान ही अपना 31वां जन्मदिन मनाते हुए खुलासा किया था कि अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से ही वो अच्छा खेल पाते हैं, इससे एक बात तो साफ है कि रसेल के तूफानी बल्लेबाज बनने के लिये उनकी ग्लैमरस पत्नी का हाथ है।

सोशल मीडिया पर काफी चर्चा
रसेल की पत्नी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, उनकी तस्वीरों को सनसनी बनने में ज्यादा समय भी नहीं लगता, जेसिम लौरा पेशे से मॉडल है, और अभी कुछ समय पहले ही उन्होने बेटी को जन्म दिया है, रसेल और लौरा ने 2016 में शादी की थी, इससे पहले काफी समय से दोनों डेट कर रहे थे।

Read Also – रोहित शर्मा ने पत्नी रितिका के साथ पोस्ट किया ऐसा वीडियो, फैंस को आ रहा खूब पसंद