mendis1

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो वायरल होने के बाद मामले में जांच के आदेश दे दिये हैं, दोनों खिलाड़ियों पर कथित रुप से बायो-बबल का उल्लंघन करने का आरोप लगा है।

श्रीलंका के दो स्टार क्रिकेटर निरोशन डिकवेला और कुशल मेडिंस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों बायो-बबल की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं, वीडियो में दोनों की करतूत साफ दिख रही है, कुशल मेंडिस के हाथों में कुछ नशीला पदार्थ नजर आ रहा है, जिसे वो निरोशन डिकवेला के साथ छिपकर लेने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

शर्मनाक हरकत
इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा देखने को मिला है, एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, क्या ये दोनों खिलाड़ी अपने आप को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं, तो दूसरे ने लिखा, शायद स्मोकिंग कर रहे हैं, तो एक अन्य यूजर ने लिखा, क्या पता ये गांजा भी हो सकता है, इसके अलावा भी कई यूजर अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो पर मचा बवाल
श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने वीडियो वायरल होने के बाद मामले में जांच के आदेश दे दिये हैं, दोनों खिलाड़ियों पर कथित रुप से बायो-बबल का उल्लंघन करने का आरोप लगा है। अब बोर्ड इस बात की जांच करेगा कि क्या इन दोनों ने रात में बाहर निकलकर बायो बबल का उल्लंघन किया।

0-3 से गंवाई टी-20 सीरीज
श्रीलंकाई टीम ने शनिवार को खत्म हुई टी-20 सीरीज को 0-3 से गंवा दिया, अक्टूबर 2020 के बाद उसे लगातार पांचवीं टी-20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा, श्रीलंका अब इंग्लैंड के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलेगा, इसका पहला मैच 29 जून को खेला जाएगा।

Read Also – मेरी पत्नी को लगता है ये मेरा सिर खाने का समय है, धोनी का पोस्ट वायरल