खुद का बिजनेस चलाती है सनराइजर्स हैदराबाद के स्‍टार विकेटकीपर की पत्‍नी, इस चीज का रखती हैं शौक

0
52
romi-shah-wriddhiman-saha-wife

कोरोना वायरस की वजह से भले ही आईपीएल 2020 पर ग्रहण लग गया था लेकिन अब बहुत जल्द IPL होने वाले हैं. ऐसे में टीम के खिलाड़ियों से लेकर उनकी फैमिली की चर्चाएं इंटरनेट पर खूब हो रही हैं. क्रिकेट प्रेमी भी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए काफी बेताब हैं. तो चलिए हम आपको बताते हैं टीम इंडिया और सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा की पत्नी के बारे में. जो खुद का बिजनेस तो चलाती ही हैं इसके साथ ही ट्रैवलिंग का काफी शौक रखती हैं.

कैसे हुई मुलाकात
सनराइजर्स हैदराबाद के स्‍टार विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने साल 2011 में रोमी मित्रा से शादी की थी. पर बहुत कम लोग जानते हैं कि, इनकी मुलाकात किसी पार्टी या इवेंट में नहीं बल्कि साल 2007 में सोशल नेटवर्किंग साइट आरकुट पर हुई थी. wriddhiman saha wife romi mitra shah यहीं से इनके प्यार की शुरुआत हुई और दोनों ने साथ रहने का फैसला ले लिया. रोमी के लुक की बात करें तो वह काफी कूल और बिंदास लगती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि, रोमी कितनी बड़ी ट्रैवलिंग लवर हैं.

शादी के बदला नाम
शादी के बाद रोमी ने अपना नाम बदलकर देबारती साहा रख लिया. रोमी ने शादी तो एक क्रिकेटर से की लेकिन उन्होंने अपना पेशा सबसे अलग चुना. wriddhiman saha wife romi saha रोमी ने बैचलर ऑफ एजुकेशन और मास्‍टर ऑफ साइंस की डिग्री हासिल की है और एक रेस्टोरेंट की मालकिन हैं.

रेस्टोरेंट की मालकिन
विकेटकीपर साहा की पत्नी का कोलकाता में फूड जॉइंट चलता है जहां शहर के कोने-कोने से लोग आते हैं. पूरे शहर में साहा की पत्नी के रेस्टोरेंट की चर्चा होती है. wriddhiman saha romi saha पसंद हैं. अगर उन्हें कोई एक बार कहीं जाने के लिए कहे तो वो फौरन चलने के लिए तैयार हो जाती हैं. रोमी अपने शौक के साथ परिवार की जिम्मेदारियों को भी बखूबी संभालती हैं.

Read Also: कभी विदेश में भारत का लहराया था तिरंगा, आज मनरेगा में काम करने को मजबूर हैं पू्र्व कप्तान!