Virat Ganguly

हाल ही में प्रेस कांफ्रेस में विराट कोहली ने बीसीसीआई को लेकर कई बातों का खुलासा किया, जहां उन्होने बोर्ड प्रमुख सौरव गांगुली की भी इस बात को गलत ठहरा दिया।

भारतीय क्रिकेट में इन दिनों बवाल मचा हुआ है, जब से विराट कोहली को बोर्ड ने कप्तानी से हटाया है, तभी से लगातार कई विवादित बातें सामने आ रही है, बुधवार को विराट कोहली ने एक प्रेस कांफ्रेंस की, जिसमें उन्होने कहा कि वो तो कभी वनडे कप्तानी छोड़ना ही नहीं चाहते थे, इसके अलावा वो टी-20 कप्तानी पर भी बड़े बयान दे गये, जिसके बाद अब बीसीसीआई प्रमुख सौरव गांगुली ने चौंकाने वाला रिएक्शन दिया है।

सौरव गांगुली का जवाब
हाल ही में प्रेस कांफ्रेस में विराट कोहली ने बीसीसीआई को लेकर कई बातों का खुलासा किया, जहां उन्होने बोर्ड प्रमुख सौरव गांगुली की भी इस बात को गलत ठहरा दिया, जिसमें दादा ने उनसे टी-20 कप्तानी छोड़ने को मना किया था, तभी से लगातार लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं, कि गांगुली कोहली को क्या जवाब देंगे। अब विराट की बात पर सौरव गांगुली की पहली प्रतिक्रिया आई है, गांगुली से इस सवाल का जवाब मांगे जाने पर उन्होने कहा नो कमेंट्स, यानी वो इस पर कोई जवाब देना नहीं चाहते, इसके अलावा गांगुली ने ये भी कहा कि बीसीसीआई इस मामले को देखेगा।

सिर्फ 1.5 घंटे पहले दी गई जानकारी
इसके अलावा विराट कोहली ने ये भी बयान दिया था कि वनडे टीम की कप्तानी से हटाये जाने के बारे में उन्हें बीसीसीआई ने सिर्फ 1.5 घंटे पहले ही बताया था, लेकिन बीसीसीआई इस बात का भी जवाब दिया था कि Virat Kohli (2) जब विराट कोहलवी को कप्तानी से हटाया गया, तो चीफ सलेक्टर चेतन शर्मा ने उन्हें पहले ही खुद फोन कर सारी जानकारी दी थी, विराट और बीसीसीआई का विवाद बढता ही जा रहा है।

रोहित के साथ विवाद पर कोहली का बयान
टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने कहा था रोहित शर्मा बहुत अच्छे कप्तान हैं, रोहित की रणनीति काफी बेहतरीन होती है, हमने आईपीएल में और भारत के लिये ऐसा देखा है,  रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे, इस पर विराट ने कहा था दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान रोहित शर्मा की कमी खलेगी, हम उन्हें मिस करेंगे।

Read Also – धोनी-विराट को घाटा, तो संजू-जडेजा को जबरदस्त फायदा, देखिये पूरी लिस्ट