Friday, April 23, 2021

गूगल तेंदुलकर की बेटी को बताता है इस क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड, रन बनाते ही फिर चर्चा शुरु!

कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि सचिन की बेटी शाहिद कपूर के साथ फिल्मों में डेब्यू करेगी, हालांकि अभी तक ये खबर अफवाह ही साबित हुई है।

शुभमन गिल ने गाबा टेस्ट में कमाल कर दिया है, उन्होने दूसरी पारी में 91 रनों की तेज-तर्रार पारी खेली, जिसकी वजह से उनकी भरपूर चर्चा हो रही है, इस टेस्ट पारी के बाद एक बार फिर से महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा चर्चा में आ गई है, कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

सारा तेंदुलकर
क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा की चर्चा पिछले कुछ समय से खूब हो रही है, चर्चा की वजह ये नहीं है कि वो सचिन की बेटी है, बल्कि शुभमन गिल के साथ उनके नाम जोड़े जाने की वजह से वो चर्चा में हैं, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गिल की अच्छी बल्लेबाजी करते ही इंटरनेट पर कमेंट में सारा तेंदुलकर का नाम आने लगता है।

गूगल बताता है गर्लफ्रेंड
गूगल भी सारा तेंदुलकर को शुभमन गिल का गर्लफ्रेंड बताता है, लेकिन इस खबर में कितनी सच्चाई है, ये हम नहीं जानते, दोनों में से किसी ने भी इस बारे में कभी कुछ नहीं बोला है, खैर आज जब हम सारा की बात कर रहे हैं, तो आपको बताते दें कि 23 वर्षीय सारा ने लंदन के यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से मेडिसीन में ग्रेजुएशन किया है।

फिल्मों में डेब्यू
आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि सचिन की बेटी शाहिद कपूर के साथ फिल्मों में डेब्यू करेगी, हालांकि अभी तक ये खबर अफवाह ही साबित हुई है, लेकिन शुभमन गिल के अच्छी बल्लेबाजी करते ही इंटरनेट पर सारा छा जाती हैं।

Read Also – टीम इंडिया ने रचा इतिहास, लगातार दूसरी बार ऑस्ट्रेलिया को घर में धोया!

Related Articles

- Advertisement -spot_img

Latest Articles