Shubman Gill Sara Tendulkar

सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की बात करें, तो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी सामने आ रही है, हालांकि कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं था।

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा होती रहती है, हाल ही में वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थी, इस बीच कुछ दिन पहले वो मुंबई में आयोजित पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के कॉन्सर्ट में भी जमकर नाचती नजर आई थीं, इसके अलावा उनके और शुभमन गिल के रिश्ते की भी अकसर चर्चाएं होती रहती है।

जमकर नाची
12 दिसंबर को सारा मुंबई में आयोजित पंजाबी सिंगर के कॉन्सर्ट में अपनी दोस्तों के साथ जमकर थिरकती नजर आई थी, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, बाद में इस हाई प्रोफाइल कॉन्सर्ट को लेकर कई विवाद भी सामने आये, बॉलीवुड के कई स्टार्स इसमें पहुंचे थे, और उन पर कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने का आरोप भी लगा था।

शुभमन से ब्रेकअप
वहीं सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल की बात करें, तो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी सामने आ रही है, हालांकि कभी भी दोनों ने अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं था, shubman sara1 लेकिन इंस्टाग्राम पर अकसर दोनों एक-दूसरे के पोस्ट तथा प्रोफाइल पर हलचल देखने को मिलती थी, कुछ समय पहले गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था, जिसमें उन्होने जो टीशर्ट पहनी थी, उसमें लिखा था, कि कभी फरिश्तों से प्यार के चक्कर में ना पड़ें, साथ ही सारा तेंदुलकर भी इन दिनों अलग-अलग लोगों के साथ खुद को चिल करती हुई तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं, जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी है।

डिनर डेट पर शुभमन गिल?
शुभमन गिल को भी इस महीने बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की भतीजी अंजनी धवन के साथ स्पॉट किया गया, यू-ट्यूब पर ये वीडियो खूब वायरल हुआ, दरअसल इस वीडियो में अंजनी पहले रेस्टोरेंट के भीतर जाती हैं, फिर भारतीय क्रिकेटर शुभमन भी दो अन्य लोगों के साथ नजर आते हैं, दोनों अन्य व्यक्ति शुभमन के आगे-पीछे चलते हैं। इसके बाद इसी वीडियो में अंजनी रेस्टोरेंट के ऊपरी हिस्से में बैठी दिखी, उनके टेबल पर थे वहीं दो व्यक्ति जो शुभमन के साथ बॉडीगार्ड की तरह चल रहे थे, सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लगातार शुभमन के डिनर डेट कहकर पोस्ट किया जा रहा है।

Read Also – कप्तानी ही नहीं बल्लेबाजी में भी रोहित से पिटे विराट कोहली, जानिये पिछले 2 साल का रिकॉर्ड