विराट-अनुष्का के घर डोसा लेकर पहुंचा ये क्रिकेटर, चहल ने की ऐसी डिमांड, हो रही खूब चर्चा

0
26
Virat Anushka

कोरोना काल में विराट कोहली पूरी तरह से क्वारंटाइन हैं, हालांकि वो घर में जिम करते हैं और लगातार वर्कआउट के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपनी पत्नी के साथ समय बिता रहे हैं, विराट मुंबई में हैं, कोरोना काल में टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपने कप्तान से मिलने उनके घर पहुंचे, साथ ही अपने घर से मां के हाथ का बना डोसा लेकर गये, हालांकि अनुष्का ने भी उन्हें खाली हाथ लौटने नहीं दिया, इसकी तस्वीर भी उन्होने सोशल मीडिया पर साझा की है।

डोसा लेकर पहुंचे अय्यर
कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर पोस्ट है, उसमें वो और श्रेयस अय्यर मास्क लगाकर खड़े नजर आ रहे हैं, उन्होने कैप्शन में लिखा है, मेरा पड़ोसी, जो मेरे घर से 500 मीटर की दूरी पर रहता है, वो मेरे लिये घर का बना नीर डोसा लेकर आया, आपकी मम्मी का बहुत-बहुत शुक्रिया। मैंने इतने दिनों बाद अच्छा डोसा खाया है, उम्मीद है कि आपको मेरे यहां की बनी मशरुम बिरयानी पसंद आएगी।

अय्यर ने भी दिया जवाब
विराट के इस पोस्ट पर जवाब देते हुए श्रेयस अय्यर ने लिखा, कि बिरयानी शानदार थी, इसी तस्वीर पर टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने भी मजेदार कमेंट किया है, उन्होने लिखा भैया मुझे भी 1400 किलोमीटर दूर बिरयानी भेज दो।

मैदान से दूर हैं कोहली
कोरोना काल में विराट कोहली पूरी तरह से क्वारंटाइन हैं, हालांकि वो घर में जिम करते हैं और लगातार वर्कआउट के वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, भारतीय टीम और विराट लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं। मार्च के बाद टीम इंडिया ने कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है, बीसीसीआई ने अभी खिलाड़ियों के लिये ट्रेनिंग कैंप भी नहीं शुरु किये हैं, सभी खिलाड़ी अपने-अपने हिसाब से ट्रेनिंग कर रहे हैं।

Read Also – युवराज की अजीब डिमांड सुन हैरान रह गये रोहित शर्मा, कहा रितिका से इजाजत लेनी होगी