शोएब मलिक की पहली पत्नी नहीं है सानिया मिर्जा, निकाह के समय पहली बीवी ने किया था हाईवोल्टेज ड्रामा

0
189
sania shoaib

सानिया मिर्जा की शोहरत हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है, वो भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी है, सानिया कई बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स करती है, जिससे करोड़ों की कमाई होती है।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक आये दिन अपनी पत्नी सानिया मिर्जा की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं, दोनों ने साल 2010 में शादी की थी, शोएब को सानिया इतनी पसंद आई, कि दोनों ने प्यार को अंजाम तक पहुंचाने के लिये सरहदों की भी परवाह नहीं की, इत्तेफाक की बात ये है कि शोएब और सानिया की मुलाकात अपने पुराने पार्टनर से ब्रेकअप के बाद हुई थी, सानिया मिर्जा का शोहराब मिर्जा से सगाई टूटी थी, तो शोएब भी पहले गुपचुप एक लड़की से शादी कर चुके थे।

शोएब की पहली शादी
हालांकि शोएब मलिक की पहली शादी का खुलासा तब हुआ, जब वो सानिया मिर्जा से निकाह करने जा रहे थे, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शोएब की पहली पत्नी को इस निकाह से ऐतराज था, पहले तो शोएब इस बात से मुकरते रहे, लेकिन बाद में उन्होने अपनी पहली पत्नी आएशा सिद्दीकी को तलाक देकर सानिया मिर्जा से शादी की।

2002 में पहली शादी
शोएब मलिक की पहली पत्नी का नाम आएशा सिद्दीकी है, दोनों ने साल 2002 में निकाह किया था, बताया जाता है कि शोएब की सानिया से करीबी को लेकर पहली पत्नी से अनबन होने लगी थी, बाद में शोएब मलिक ने आएशा को तलाक दे दिया, फिर सानिया से निकाह किया।

2018 में बेटे का जन्म
सानिया मिर्जा की शोहरत हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है, वो भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी है, सानिया कई बड़े ब्रांड्स को एंडोर्स करती है, जिससे करोड़ों की कमाई होती है, सानिया और शोएब की शादी को दस साल बीत चुके हैं, अपने रिश्ते को लेकर दोनों बेहद खुश हैं, अक्टूबर 2018 में सानिया ने बेटे इजहान को जन्म दिया है।

Read Also – सचिन पायलट की पत्नी ने सीएम गहलोत के खिलाफ खोला मोर्चा, बिना नाम लिये कही बड़ी बात